" /> मॉर्निंगवॉक पर निकले 237 लोगों पर कार्रवाई : कोरोना के 13 नए मरीज

मॉर्निंगवॉक पर निकले 237 लोगों पर कार्रवाई : कोरोना के 13 नए मरीज

वसई तहसील में लॉकडाउन के बावजूद कुछ लोग मॉर्निंगवॉक पर निकल रहे हैं, इससे न सिर्फ लॉक डाउन के नियम टूट रहे हैं बल्कि सोशल डिस्टेंसिंग का भी उल्लंघन हो रहा है और लोगों में कोरोना संक्रमण का खतरा भी बढ़ रहा है।
वसई-विरार मनपा अंतर्गत कोरोना से कई मरीज संक्रमित हैं, ऐसे में वसई-विरार मनपा, पुलिस प्रशासन व पालघर जिला कलेक्टर लोगों को इस बीमारी से बचाने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। इसके बावजुद कुछ लोग प्रतिदिन मॉर्निंगवॉक पर निकल रहे हैं,  इससे न सिर्फ लॉकडाउन के नियम टूट रहे हैं बल्कि सोशल डिस्टेंसिंग का भी उल्लंघन हो रहा है और लोगों में कोरोना संक्रमण का खतरा भी बढ़ रहा है।
पालघर जिला पुलिस ने मॉर्निंगवॉक पर जानेवालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। वसई तहसील के विभिन्न इलाकों में शुक्रवार के दिन मॉर्निंग, ईवनिंग वॉक पर निकले 237 लोगों पर  मुकदमा दर्ज किया गया। इनमें 188 पुरुष और 49 महिलाओं का समावेश  है।
बता दें कि पालघर जिला कोरोना वायरस से प्रभावित है, यहां पर कोरोना वायरस के 97 मरीज मिले हैं। हालांकि इनमें से 7 लोगों का सफलतापूर्वक इलाज किया जा चुका है और 5 लोगों की मौत हो गई है।