" /> नेपाल ISI भाई-भाई!, ६ आतंकवादी हिंदुस्थान में घुसे

नेपाल ISI भाई-भाई!, ६ आतंकवादी हिंदुस्थान में घुसे

खुफिया एजेंसी ने किया अलर्ट

पाकिस्तान एक अरसे से नेपाल के जरिए हिंदुस्थान में आतंक का सामान भेजता आया है। लेकिन इन दिनों नेपाल खुलकर भारत के विरोध में आ गया है और इससे सपष्ट है कि वह पाकिस्तान और चीन के इशारों पर काफी पहले से एक्टिव है। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने तो मानो अपनी एक ब्रांच काठमांडू में ही खोल रखी है। अब जो ये नेपाल के रास्ते ६ आतंकियों के भारत में घुसने की खबर है, इससे साफ है कि आईएसआई और नेपाल भाई-भाई हैं।

बता दें कि नेपाल और चीन के साथ जारी सीमा विवाद के बीच भारतीय खुफिया एजेंसी ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि बिहार, दिल्ली और जम्मू-कश्मीर में कभी भी आतंकी हमला हो सकता है। आईएसआई की योजना के बाद नेपाल के रास्ते ६ आतंकवादी भारत में घुस चुके हैं। एजेंसी ने सभी राज्यों को सतर्क रहते हुए चौकसी बढ़ाने के लिए कहा है, जिसके बाद माना जा रहा है कि नेपाल बॉर्डर पर और सुरक्षा बल तैनात किए जाएंगेत् रिपोर्ट के अनुसार बिहार खुफिया विभाग ने पत्र जारी कर कहा है कि ६ आतंकी सीमा के अंदर घुस चुके हैं।
खबर के अनुसार खुफिया एजेंसी ने अलर्ट जारी करते हुए तीनों राज्यों को पत्र लिखा हैत् पत्र में कहा गया है कि तनाव के बीच पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई, तालिबान और जैश भारत पर बड़े आतंकी हमले की योजना बनाई है। उनका लक्ष्य नयी दिल्ली और देश के प्रमुख राजनीतिक नेता हैंत् दूसरी तरफ सूत्रों ने बताया कि २० से अधिक आतंकवादी कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ करने का प्रयास करेंगे और आतंकवादियों का एक समूह बिहार में खुले सीमा का दुरुपयोग कर सकते हैंत् खुफिया अलर्ट के बाद सीमावर्ती इलाकों में सुरक्षा बलों को गश्ती बढ़ाने के लिए कहा गया है, ताकि आतंकियों की किसी भी योजना को फेल किया जा सकेत् बता दें कि गत शनिवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने खालिस्तान लिबरेशन प्रâंट के तीन संदिग्ध को पकड़ा थात् खबर के मुताबिक पुलिस की पूछताछ में इन आतंकियों ने कई बड़े खुलासे किये हैं, जिसमें एक यह भी है कि कई आतंकियों को बिहार सीमा से घुसाने की कोशिश की जा रही है।