रेलवे की कैंटीनों में नीर संकट!

मध्य रेलवे की अधिकतर कैंटीनों से रेलवे नीर का पानी पिछले कई दिनों से सप्लाई ना होने से यात्रियों को पानी की समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। पानी की कमी का खमियाजा कैंटीन मालिकों को भुगतना पड़ रहा है। इतना ही नहीं वैंâटीन मालिकों को यात्रियों के गुस्से का भी शिकार होना पड़ रहा है।
बता दें की रेल नीर मध्य रेलवे की कैंटीनों में पानी मुहैया कराती है, लेकिन पिछले चार -पांच दिनों से नीर पानी कैटीनों पर उपलब्ध नहीं है, रेलवे नीर कैंटीनों को पानी नहीं भेज रही है जिसके चलते स्टेशनों पर पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है। इतनी भयंकर गर्मी में यात्रियों को पानी नहीं मिलने से लोग गुस्से से कैंटीनों के काम करनेवालों को गाली देते हैं, कुछ लोग तो मारने तक को आमादा हो जाते हैं, नागरिकों की समस्याओं को देखते हुए रेलवे प्रशासन को जल्द-से-जल्द कोई उचित कदम उठाने की जरूरत है, नहीं तो आनेवाले समय में इसका खामियाजा कैंटीन चालकों को उठाना पड़ सकता है।
इस संदर्भ में एक कैंटीनवाले ने बताया कि हम लोग नीर का पानी ही हमेशा बेचते हैं, अन्य कंपनी वाले जब अपना पानी बेचने के लिए हमसे कहते हैं तो हम लोग उनको मना कर देते है इसलिए इस विकट समय में वो कंपनी अपना पानी देने से इंकार कर रही हैं।