" /> वसई-विरार शहर में कोविड अस्पताल और पृथक्करण कक्षों को बढ़ाया जाए- शिवसेना विधायक रवींद्र फाटक

वसई-विरार शहर में कोविड अस्पताल और पृथक्करण कक्षों को बढ़ाया जाए- शिवसेना विधायक रवींद्र फाटक

वर्तमान स्थिति की समीक्षा के लिए आयुक्त से की मुलाकात

शिवसेना पालघर जिला संपर्कप्रमुख विधायक रवींद्र फाटक ने वसई-विरार नगर आयुक्त डी. गंगाधर से मुलाकात की और मौजूदा स्थिति की समीक्षा की
वसई-विरार शहर में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को मद्देनजर विधायक फाटक ने आयुक्त से चर्चा करते हुए खाली पड़े नए भवनों और कुछ बंद कंपनियों में एक अस्थायी कोवि़ड अस्पताल और एक विशेष अलगाव कक्ष स्थापित करने की  मांग की और इन स्थानों पर डॉक्टरों और नर्सों की आवश्यक संख्या प्रदान करने को लेकर भी चर्चा की।
फाटक ने बताया कि आयुक्त को कोविड केंद्र के लिए अपने विधायक विकास कोष से 25 लाख रुपए प्रदान करने और मुख्यमंत्री उद्धव बालासाहेब ठाकरे, शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे और संरक्षक मंत्री दादा भुसे के माध्यम से आवश्यक धन और सभी आवश्यक सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया है। विधायक फाटक ने कमिश्नर गंगाधर के साथ एनएमसी के माध्यम से विरार के चंदनसार क्षेत्र में स्थापित किए जानेवाले विशेष कोविड अस्पताल का भी निरीक्षण किया। उनके साथ उप जिलाप्रमुख नीलेश तेंदुलकर, नगरनिगम शिवसेना समूह के नेता श्रीमती किरण चेंदवनकर, नगरसेवक स्वप्निल बांदेकर, नगरसेविका श्रीमती शिल्पा सिंह, विरार शहर के प्रमुख मनीष वैद्य, उप जिलाप्रमुख अतुल पाटील, दिवाकर सिंह और अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।