" /> सुशांत केस- पिक्चर अभी बाकी है!, रिया ने की गृह मंत्री से सीबीआई जांच की मांग

सुशांत केस- पिक्चर अभी बाकी है!, रिया ने की गृह मंत्री से सीबीआई जांच की मांग

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में बांद्रा पुलिस ने अपनी जांच जारी रखी है लेकिन एक महीने से अधिक वक्त बीत जाने के बाद भी किसी का चेहरा सामने नहीं आया है। मगर मामला अभी खत्म नहीं हुआ है। पिक्चर अभी बाकी है। कल गुरुवार को सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती ने इस मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की है। उन्होंने सोशल मीडिया की मदद से गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की यह गुहार लगाई है।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने ट्विटर के माध्यम से गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए लिखा कि आदरणीय अमित शाह जी, मैं सुशांत सिंह की गर्लप्रâेंड रिया चक्रवर्ती हूं।

सुशांत को गए हुए एक महीने से अधिक का वक्त बीत गया है, मुझे सरकार पर पूरा विश्वास है। मैं हाथ जोड़कर आपसे अनुरोध करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच कराई जाए। उन्होंने आगे लिखा कि ऐसी क्या वजह थी, जिसकी वजह से सुशांत को ऐसा कदम उठाना पड़ा? बता दें कि गुरुवार को ही उन्होंने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं। एक धमकी में लिखा हुआ था कि तुम्हारा बलात्कार और मर्डर हो जाए। उन्होंने लिखा कि यह एक गुनाह है और किसी को हक नहीं है कि वो दूसरे को अपशब्द कहकर उन्हें परेशान करें।