बिग बॉस की फीस हुई बिग, दो दिन के मिलेंगे ३१ करोड़

सलमान खान जो कि बिग बॉस के अपकमिंग सीजन को होस्ट करेंगे, उसमें हर वीकेंड पर अपियरेंस के लिए उन्हें ३१ करोड़ रुपए का भुगतान किया जाएगा। मतलब बिग बॉस की फीस भी बिग हो गई है। बता दें कि इस साल वह १०वीं बार शो को होस्ट करने जा रहे हैं। इस तरह वह २६ एपिसोड करके ४०३ करोड़ की कमाई करेंगे।
कहा यह भी जा रहा है कि वह रिएलिटी शो को प्रड्यूस कर सकते हैं। खबरों की मानें तो पिछले साल सलमान ने हर एपिसोड के लिए १२-१४ करोड़ रुपए चार्ज किए थे। बिग बॉस १० के दौरान हर एपिसोड के लिए वह ८ करोड़ रुपए का पे चेक अपने साथ ले गए। इस बार इस बात की चर्चा तेज है कि बिग बॉस १३ में कई ट्विस्‍ट होंगे। अब तक शो में कई आम लोग कंटेस्‍टेंट्स के तौर पर जाते थे लेकिन इस बार घर के अंदर सिर्फ सिलेब्‍स जाएंगे।
बता दें कि चंकी पांडे, राजपाल यादव, वरीना हुसैन, देवोलीना भट्टाचार्जी, अंकिता लोखंडे, राकेश वशिष्‍ठ, महिका शर्मा, डैनी डी, चिराग पासवान, विजेंदर सिंह, राहुल खंडेलवाल, हिमांश कोहली, महिमा चौधरी, मेघना मलिक, महाअक्षय चक्रवर्ती, दयानंद शेट्टी, पैâजी बू, रितु बेरी, सोनल चौहान, फाजिलपुरिया और सिद्धार्थ शुक्‍ला जैसे स्‍टार्स को शो के लिए अप्रोच किया गया है। पहले रिपोर्ट्स आई थीं कि बिग बॉस वहाउस को लोनावला लोकेशन से शिफ्ट किया जाएगा। वहीं ऐसे भी संकेत मिल रहे थे कि बिग बॉस मराठी के लिए इस्‍तेमाल किए गए रेनोवेटेड सेट्स को अपकमिंग सीजन के लिए यूज किया जा सकता है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि मेकर्स मुंबई की फिल्‍म सिटी में सेट बना रहे हैं। फिलहाल इसे लेकर तस्‍वीर साफ नहीं है।