" /> थम नही रह है यूपी में दोहरे हत्या का सिलसिला, इस बार मुख्यमंत्री के जिले हुआ दो युवाओं की हत्या 

थम नही रह है यूपी में दोहरे हत्या का सिलसिला, इस बार मुख्यमंत्री के जिले हुआ दो युवाओं की हत्या 

उत्तर प्रदेश में दोहरे हत्या का सिलसिला थम नहीं रहा है। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिले गोरखपुर में दिन दहाड़े दोहरे मर्डर से सनसनी फैल गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के झंगहा इलाके में गोर्रा नदी के तट पर रविवार की दोपहर दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौके से शराब की बोतलें बरामद हुई है। आशंका जताई जा रही है कि घटना स्थल पर शराब पार्टी चल रही थी। फिर किसी बात पर विवाद होने के बाद दोनों युवकों की हत्या कर दी गई।  ऐसे में किसी परिचित पर ही वारदात को अंजाम देने का शक है।

झंगहा थाना क्षेत्र में बरगदवा गांव के पास गोर्रा नदी के तट पर रविवार दोपहर ढाई बजे के आसपास दो युवकों की लाश मिली। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो पता चला कि, वारदात में 9 एमएम पिस्टल का इस्तेमाल किया गया। वारदात के दौरान शराब पार्टी मौके पर चल रही थी। मौके से शराब की एक बोतल, 9 एमएम का एक जिंदा एवं तीन फायर खोखा और चप्पल व एक बाइक बरामद किया गया। एक मोबाइल और एक आईडी बरामद हुआ। आईडी पर खोराबार क्षेत्र के बहरामपुर निवासी मुकेश पुत्र बुद्धू का नाम है। हत्या की सूचना के बाद डीआईजी राजेश डी मोदक राव, एसपी नॉर्थ अरविंद पांडे, थानाध्यक्ष झंगहा अनिल कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। मृतकों की शिनाख्त रामनगर कडजहा निवासी कृष्णा निषाद (20) और दिवाकर (18) के रुप में हुई है।

दोनों गांव में एक दूसरे के पट्टीदार हैं।डीआईजी राजेश मोदक ने कहा- जानकारी के अनुसार दोनों में कोई दुश्मनी नहीं है। हत्या कैसे व क्यों हुई, इसकी पड़ताल चल रही है। एफएसएल व डॉग स्क्वॉयड टीम ने साक्ष्यों को जुटाया है।जल्द घटना का राजफाश किया जाएगा। इस मामले में समाचार लिखे जाने तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई थी। थानेदार झंगहा ने दोका सामना को बताया कि अभी तहरीर मिली है, मुकदमा लिखा जा रहा है। इन शवों का पोस्टमार्टम कल होगा। इससे पहले इसी सप्ताह के प्रारंभ में सोमवार को अयोध्या में, मंगलवार को संभल में आज बुधवार को मेरठ और शामली में डबल मर्डर हुए थे।