" /> सनम बेवफा… पहले प्यार फिर शादी से इनकार

सनम बेवफा… पहले प्यार फिर शादी से इनकार

कोरोनाकाल में शादी की तारीख आगे बढ़ने और दूल्हा द्वारा शादी से इनकार करने से परेशान युवती ने अपनी जान दे दी। मृतक के भाई द्वारा पुलिस थाने में दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। विरार इलाके में रहने वाली एक २६ वर्षीय युवती की शादी मार्च महीने में तय की गई थी। अचानक से हुए लॉकडाउन में परिवार वालों की रजामंदी से शादी की तारीख आगे बढ़ाई गई थी। इस दौरान सनम बेवफा (दूल्हा) निकला और उसने शादी करने से इनकार कर दिया। शादी टूटने और दूल्हा द्वारा प्रताड़ित करने से परेशान दुल्हन ने आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि विरार इलाके की रहने वाली प्रणाली नरवरकर (मृतका) का दहिसर के रहने वाले युवक से मार्च महीने में शादी होने वाली थी। शादी के लिए बाकायदा कार्ड भी छापा गया था। दोनों का प्रेम विवाह था परंतु परिवार वालों की रजामंदी से मार्च महीने में शादी तय की गई थी। इस दौरान दूल्हे को दूसरी लड़की से प्रेम हो गया। जिसके कारण दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया। दूल्हा शादी तोड़ने के लिए आये दिन लड़की को मोबाइल एसएमएस द्वारा प्रताड़ित करने लगा।जिससे हार कर युवती ने १९ सितंबर के दिन अपनी जान दे दी। मृतक युवती के भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दूल्हे के खिलाफ हत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।
विरार थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुरेश वराडे ने बताया कि पुलिस ने मोबाइल एसएमएस और अन्य सबूतों के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या के लिए उकसाने जाने का मामला दर्ज किया है।हालांकि अभी जांच चल रही है।