मुख्यपृष्ठअपराधअसुर ससुर! राजस्थान में रिश्ते हुए तार-तार : विधवा बहू के...

असुर ससुर! राजस्थान में रिश्ते हुए तार-तार : विधवा बहू के साथ ससुर ने किया बलात्कार

  • छोटी बहू से छेड़छाड़

सामना संवाददाता / राजस्थान

कहते हैं बेटी का ससुराल उसका अपना नया घर होता है। जहां शादी के बाद उसे सास के रूप में मां और ससुर के रूप में पिता मिलते हैं। लेकिन सोचो अगर ससुर ही असुर बन जाए तो?
राजस्थान में रिश्ते को तार-तार कर देनेवाली खबर सामने आई है। जहां एक ससुर ने अपनी विधवा बहू के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसने अपनी छोटी बहू को भी नहीं छोड़ा और अपनी हवस का शिकार उसे भी बना लिया।
इस मामले में बहुओं द्वारा आरके पुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
बहुओं द्वारा आरके पुरम थाने में दी गई रिपोर्ट में बताया कि ५० साल के ससुर ने अपनी विधवा बहू के साथ जिंदा जला देने की धमकी देकर एक साल तक बलात्कार किया, वहीं छोटी बहू को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए उसका हाथ पकड़कर जबरदस्ती करने की कोशिश की लेकिन वह बचकर निकल गई। इसकी शिकायत उसने अपने पति से की लेकिन उसने भी उसकी नहीं सुनी। पुलिस ने सच्चाई तक पहुंचने के लिए बड़ी बहू का शुक्रवार को मेडिकल करवाया।
बता दें कि मध्य प्रदेश की रहने वाली २६ वर्षीय पीड़िता की शादी कोटा में करीब १० साल पहले हुई थी। सब कुछ ठीक चल रहा था, इसी दौरान ११ महीने पहले पति की टीबी की बीमारी के चलते मौत हो गई। पीड़िता ने बताया कि ससुर कुछ समय से उस पर बुरी नजर रख रहा था। पति की मौत के करीब एक महीने बाद जब वह घर का काम कर रही थी, इसी दौरान उसकी सौतेली सास ने उसे ससुर के कमरे में ले जाकर बाहर से कुंडी  बंद कर दी। ससुर ने शराब के नशे में उसके साथ रेप किया और धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे और उसके बच्चों को जिंदा जला देगा।
पीड़िता ने जब यह बात अपनी सास को बताई तो सास ने उसके साथ मारपीट की और चुप रहने के लिए कहा। कुछ दिन बाद ससुर शराब के नशे में पीड़िता के कमरे में घुस गया और उसके साथ फिर से रेप किया। पीड़िता ने बताया कि ससुर ने कई बार उसके साथ रेप किया।
हाल ही में जब उसके घर वाले उसे लेने आए तब पीड़िता ने उन्हें आपबीती बताई, जिसके बाद पीड़िता को लेकर परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया।
छोटी बहू को भी नहीं छोड़ा
बड़ी बहू के साथ हुई घटना की भनक छोटी बहू को थी, ससुर ने छोटी वाली बहू को भी निशाने पर लिया और उसका हाथ पकड़ लिया लेकिन वह वहां से बचकर निकल गई। २२ साल की पीड़िता की शादी को करीब ५ साल हो गए हैं। पीड़िता ने अपने पति को इस बारे में जानकारी दी तो पति ने उल्टा उसे उसके मायके छोड़ दिया और अपनी जुबान बंद रखने के लिए कहा।
ससुर के दो पत्नियां, एक दिमागी बीमार
गौरतलब है कि आरोपी ससुर की दो पत्नियां हैं। पहली पत्नी दिमागी रूप से बीमार है। ऐसे में उसने कई साल पहले दूसरी शादी कर ली थी। आरोप है कि दूसरी पत्नी ही बहुओं से गलत काम करवा रही थी।

अन्य समाचार