मुख्यपृष्ठनए समाचारजीआरपी, आरपीएफ कुंभकर्णी नींद में ...ऑटो रिक्शाचालक ने प्लेटफॉर्म पर दौड़ाया रिक्शा!

जीआरपी, आरपीएफ कुंभकर्णी नींद में …ऑटो रिक्शाचालक ने प्लेटफॉर्म पर दौड़ाया रिक्शा!

कभी भी हो सकती है बड़ी घटना

अमर झा / मीरा रोड

मीरा रोड रेलवे स्टेशन पर एक ऑटो रिक्शा चालक अपनी ऑटो लेकर रेलवे प्लेट फॉर्म पर जा पहुंचा। इस दौरान ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्री अचानक प्लेटफॉर्म पर दौड़ते ऑटोरिक्शा को देख कर हैरान व परेशान हो गए। लोगो का कहना है कि ऑटोरिक्शा चालक नशे में धुत था। हालांकि, इस घटना में कोई यात्री हताहत नही हुआ है। पुलिस ने ऑटो रिक्शाचालक को हिरासत में ले लिया गया है।
ज्ञात हो कि रविवार को रात में मीरा रोड रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर यात्री ट्रेन पकड़ने के लिए खड़े थे तभी प्लेट फॉर्म पर एक ऑटो रिक्शा आ गया। ऑटोरिक्शा चालक बेखौफ होकर प्लेटफॉर्म पर रिक्शा चला रहा था। रेलवे प्लेटफॉर्म पर अचानक ऑटोरिक्शा को देखकर यात्री चिल्लाने लगे। इसके बाद नशे में धुत ड्राइवर को अपनी गलती का एहसास हुआ और वह अपने रिक्शे को सीढ़ी से नीचे कूदाकर भागने का प्रयास करने लगा। लेकिन तब तक लोगो ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना से मीरा रोड स्टेशन परिसर में आरपीएफ – जीआरपी द्वारा बरती जा रही लापरवाही की पोल खुल गई है।

स्काय वॉक पर है फेरीवालों का कब्जा

गौरतलब है कि मिरारोड स्टेशन परिसर स्काई वाक पर अवैध फेरीवालों का जमावड़ा लगा रहता है। कब्जा जमाये बैठे फेरीवालों के कारण मिनी बाजार बन चुके स्काईवाक से गुजरने में रेल यात्रियों सहित दूसरे राहगीरों को पहले ही भारी असुविधा होती है। उस पर प्लेटफॉर्म पर ऑटोरिक्शा पहुंचने से यात्रियों की सुरक्षा व्यवस्था सवालों के घेरे में आ गई है।

अन्य समाचार