" /> क्वारंटीन सेंटर में बच्चों के लिए आता है दूध, छीनकर पी जाती हैं बार डांसर, कर्मचारी परेशान

क्वारंटीन सेंटर में बच्चों के लिए आता है दूध, छीनकर पी जाती हैं बार डांसर, कर्मचारी परेशान

मुरादाबाद इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एमआईटी) के क्वारंटीन सेंटर में भर्ती बार डांसरों ने कर्मचारियों की नाक में दम कर दिया है। उनकी हरकतों से अब क्वारंटीन सेंटर के कर्मचारी परेशान हो चुके हैं। बार डांसर और उनके साथ क्वारंटीन किए गए लोग बच्चों के लिए बांटे जा रहे दूध को भी कर्मचारियों से छीनकर पी जा रहे हैं।  वे लगातार बाहर से गुटखा व अन्य सामान मंगाने की कोशिश कर रही हैं। मालूम हो कि इससे पहले भी क्वारंटीन सेंटर में हंगामा करने को लेकर उन पर मुकदमा दर्ज हो चुका है।

करीब सप्ताहभर पहले उन्होंने शराब की मांग करते हुए तीन साल के एक बच्चे को बालकनी से लटका दिया था और नीचे गिराने की धमकी देने लगी थीं। उनमें से कुछ महिलाएं अर्द्धनग्न अवस्था में आकर बीयर उपलब्ध कराने की धमकी देने लगी थीं। मौके पर पहुंची महिला पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया था। गौरतलब है कि मुंबई में रह रही बार डांसरों समेत 70 लोगों का समूह 16 मई को सिविल लाइंस के आदर्श कॉलोनी में आया था। इनमें से तीन महिलाओं समेत पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

इसके बाद 19 मई को प्रशासन ने सभी को क्वारंटीन सेंटर भेज दिया था। पहले तो महिलाएं क्वारंटीन सेंटर जाने को राजी नहीं थीं। किसी तरह उन्हें एमआईटी तक लाया गया। इसके बाद उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया था। डॉक्टरों व मेडिकल स्टाफ से महिलाएं बीयर की मांग करने लगी थीं। इंकार करने पर एक महिला ने अपने तीन साल के बच्चे को एमआईटी हॉस्टल की बालकनी से नीचे लटकाकर धमकी दी कि यदि उसे बीयर लाकर नहीं दी गई तो वह अपने बच्चे को नीचे फेंक देगी। इसी दौरान दूसरी कुछ महिलाओं ने अपने कपड़े उतार फेंके और अंत: वस्त्रों में डांस करने लगीं। महिलाओं की जिद थी कि यदि उन्हें पीने को बीयर नहीं दी गई तो वह इसी तरह बवाल करेंगी। एएसपी ने बताया था कि क्वारंटीन सेंटर से डॉक्टर का फोन आते ही तुरंत भारी संख्या में महिला पुलिसकर्मियों को एमआईटी भेजा गया था। पुलिसकर्मियों के समझाने के बाद किसी तरह महिलाएं शांत हुईं थीं।