मुख्यपृष्ठनए समाचारमुझे भोलेनाथ ने भेजा है..... कह कर महिला की पिटाई, मौके पर...

मुझे भोलेनाथ ने भेजा है….. कह कर महिला की पिटाई, मौके पर ही हुई मौत

उदयपुर। सोमवार की देर शाम जिले के सायरा थाना क्षेत्र के तरपाल गांव में एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है। वायरल वीडियो से मची सनसनी मच गई है। गांव की वृद्ध महिला कालीबाई की पालतू पशुओं को चराते समय अचनाक मौत हो गई। परिजनों को लगा कि उसकी ऐसे ही मौत हो गई होगी लेकिन उसकी मौत की पीछे की वजह जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसे देखकर वृद्धा के परिजन और पुलिस भी सकते में है। इस वीडियो वायरल से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वायरल वीडियो में गांव का एक शख्स, प्रताप सिंह राजपूत देखा जा रहा है जो महादेव जी मंदिर के समीप आदिवासी वृद्ध महिला काली बाई की बेरहमी से पिटाई कर रहा है। काली बाई मारपीट नहीं करने की गुहार लगा रही है लेकिन प्रताप सिंह कभी उसके बाल खींच रहा है तो कभी उसकी छाती पर घूंसा मार रहा है।

मौत की घटना का पता चलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक महिला के शव को शव घर में रखवाया था। परिजनों को मंगलवार की सुबह मौत की जांच की रिपोर्ट देने की बात कही गई थी। लेकिन इससे पहले वीडियों वायरल हो गया. वायरल वीडियो में प्रताप सिंह कभी तो उसे लात मार रहा है तो कभी उसके पैरों पर खड़ा होकर उसके मुंह पर छाता से मारता नजर आ रहा है। वहीं घटनास्थल में उसके पास खड़ा एक बच्चा भी लगातार प्रताप सिंह से मारपीट नहीं करने की बात कह रहा है कि मत मारो वह मर जाएगी।

प्रताप कह रहा है कि मुझे भोलेनाथ ने भेजा है। इस दौरान पिटाई से महिला की मौके पर ही मौत हो गई और प्रताप सिंह मौके से फरार हो गया। परिजनों ने बताया कि महिला की लाश मिलने पर उन्हें शंका हुई थी कि महिला पशुओं को चराते समय गिर गई होगी या किसी जानवर ने उसपर हमला कर दिया होगा। इसे देखते हुए पुलिस ने शव को सायरा हॉस्पिटल की मोर्चारी में रखवाया था। लेकिन देर रात वीडियो वायरल हुआ तो ग्रामीणों ने सायरा पुलिस को सूचना दी। वहीं परिजनों की रिपोर्ट पर सायरा पुलिस ने एससी एसटी व 302 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और प्रताप सिंह की तलाश भी शुरू कर दी है।

अन्य समाचार