मुख्यपृष्ठखबरेंसोनाक्षी सिन्हा की बढ़ेगी मुसीबत, दर्ज होगा मानहानि का मुकदमा, जानें पूरा...

सोनाक्षी सिन्हा की बढ़ेगी मुसीबत, दर्ज होगा मानहानि का मुकदमा, जानें पूरा मामला

धोखाधड़ी मामले में आरोपी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा केस में बुधवार को नया मोड़ आया है। अभिनेत्री ने जमानती वारंट जारी होने का खंडन किया है। उन्होंने इस अपने खिलाफ भ्रामक प्रचार करार दिया है। इतना ही नहीं आरोप लगाने वाले पर कानूनी कार्रवाई की बात करते हुए अभिनेत्री का बयान सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ है। इस पर अभिनेत्री समेत अन्य लोगों के खिलाफ आरोप लगाने वाले वादी उनपर ही मानहानि का मुकदमा कायम कराएंगे।

अभिनेत्री का बयान इंस्टाग्राम व अन्य सोशल मीडिया पर सामने आया है। कहा कि मामला कथित धोखाधड़ी का है। मीडिया में अभिनेत्री ने प्रकरण में पहली बार प्रतिक्रिया जारी की। कहा गया कि उनके खिलाफ भ्रामक प्रचार किया गया है। उन्हें इस बहाने प्रताड़ित किया जा रहा है। मुरादाबाद में केस के वादी प्रमोद शर्मा ने बुधवार को अपने अधिवक्ता पीके गोस्वामी के संग पत्रकारों से वार्ता की। वादी ने कहा कि मुरादाबाद की कोर्ट ने 5 मार्च को अभिनेत्री समेत पांच लोगों के खिलाफ वारंट जारी किए। वादी ने कहा कि उनके बयान को लेकर अभिनेत्री पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे।

यह था मामला

इवेंट के आयोजित कार्यक्रम में न आने को लेकर वादी की ओर से अभिनेत्री समेत अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा कायम हुआ था। 22 फरवरी,19 को कटघर थाने में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, कंपनी अधिकारी अभिषेक सिन्हा, धुर्मिल ठक्कर, मालविका और एडगन सकारिया के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ। आरोप है कि इवेंट शो के लिए साढ़े 37 लाख रुपये का ऑनलाइन पेमेंट हुआ पर अभिनेत्री के न आने से इवेंट टल गया। पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामला सही मानते हुए 20 मई, 20 को चार्जशीट दाखिल कर दी। सीजेएम कोर्ट में सुनवाई के बाद मामला एसीजेएम-4 में ट्रांसफर हो गया। वादी व अधिवक्ता का कहना है कि सोनाक्षी सिंहा व कंपनी सलाहकार अभिषेक सिंहा के खिलाफ वारंट जारी किया गया है।

अन्य समाचार