मुख्यपृष्ठअपराधहैवान बना मौलवी! महिला के साथ किया छेड़छाड़, झाड़-फूंक के नाम पर...

हैवान बना मौलवी! महिला के साथ किया छेड़छाड़, झाड़-फूंक के नाम पर उतरवाए कपड़े

सामना संवाददाता / अलीगढ़। कहने को तो आज हम २१वीं सदी में जी रहे हैं, लेकिन आज भी कुछ लोग ऐसे हैं जो ढोंगियां पर भरोसा करते हैं। इन ढोंगियों पर भरोसा करके लोग अपना सब कुछ लुटा बैठते हैं। ऐसा ही एक मामला अलीगढ़ से सामने आया है, जहां मौलवी ने झाड़-फूंक के नाम पर एक महिला के साथ छेड़छाड़ की है। फिलहाल मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दरअसल गांव लुखटिया की रहने वाली एक महिला की तबीयत खराब हो गई थी। परिजन गांव के कुछ लोगों के साथ महिला को इलाज के लिए मौलाना आस मुहम्मद के पास ले गए। मौलाना ने झाड़-फूंक से इलाज का भरोसा दिया। ऐसे में परेशान परिजन मौलाना की बातों में आ गए, जिसके बाद झाड़-फूंक के जरिए इलाज शुरू हुआ।
परिजनों के अनुसार मौलाना ने इलाज के नाम पर कमरे में बंद कर लिया और कपड़े उतरवाकर महिला के साथ हंटर से जमकर पिटाई की। पीड़ित की हालत नहीं सुधरी तो आरोपी ने भूत उतारने के नाम पर झाड़-फूंक करते हुए गर्म छड़ी दाग दी। महिला दर्द से करहाती रही, लेकिन मौलाना को उस पर दया नहीं आई। साथ ही छेड़छाड़ का विरोध करने पर लोहे की रोड से पीटा और गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया. मौलवी की बर्बरता से महिला की हालत और खराब हो गई। महिला की स्थिति गंभीर होने पर परिजन उसे पुलिस के पास ले गए और घटना की शिकायत की।
मौलवी गिरफ्तार
सीओ अशोक कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना इगलास के गांव लुखटिया में एक महिला से झाड़-फूक के नाम पर काफी मारपीट की गई है। पीड़िता के परिजनों ने मौलवी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है, जिसके आधार पर उचित धाराओं में मामला पंजीकृत कर लिया गया है और मौलवी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

अन्य समाचार