मुख्यपृष्ठनए समाचार३०० आतंकी घुसपैठ की तैयारी में!... हाई अलर्ट पर भारतीय सेना तीन...

३०० आतंकी घुसपैठ की तैयारी में!… हाई अलर्ट पर भारतीय सेना तीन हाइब्रिड आतंकवादी गिरफ्तार

सामना संवाददाता / मुंबई

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। फिलहाल कंगाली की मार झेल रहा पाकिस्तान हमेशा ही हिंदुस्थान को अस्थिर करने की कोशिश में लगा रहता है। उसका प्रयास रहता है कि कैसे हिंदुस्थान के विकास को रोका जाए और गड़बड़ी की जाए? इस बीच सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के आईजी अशोक यादव ने पाकिस्तान की ताजा करतूत का खुलासा किया है। उनके अनुसार, पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में २५० से ३०० की संख्या में आतंकी घुसपैठ की फिराक में हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान के ये आतंकी हिंदुस्थान में हमले की तैयारी कर रहे हैं।
खुफिया एजेंसियों से सूचना मिलने के बाद बीएसएफ ने अलर्ट जारी कर दिया है। बीएसएफ के एक शीर्ष अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि सीमा पार
लॉन्चपैड पर ये आतंकवादी मौजूद हैं। अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया गया है। बीएसएफ सीमा पार से घुसपैठ की किसी भी कोशिश को नाकाम कर देंगे। उन्होंने कहा कि बीएसएफ और सेना के बहादुर जवान सीमावर्ती इलाकों में सतर्क हैं और घुसपैठ की किसी भी कोशिश को नाकाम कर देंगे।
जम्मू-कश्मीर में पुलिस ने श्रीनगर के बेमिना इलाके में पिछले सप्ताह एक पुलिस कर्मी पर हमले में शामिल तीन हाइब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया है। जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक आर आर स्वाई ने बताया कि ९ दिसंबर को घर लौट रहे कांस्टेबल मोहम्मद हफीज चक पर इन आतंकवादियों ने हमला किया था।

आतंक भड़काने की नई रणनीति

कहा जा रहा है कि ये आतंकी हिंदुस्थान से बदले के मूड में हैं और यही वजह है कि बड़े स्तर पर देश में हमला करने के उद्देश्य से घुसपैठ की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि, इस मामले में बीएसएफ अलर्ट मोड पर है। बीएसएफ के आईजी अशोक यादव ने पुलवामा में बताया कि आतंकी गतिविधियों को देखते हुए बीएसएफ और सेना के जवान संवेदनशील इलाकों पर नजर रखे हुए हैं और सतर्वâ हैं। पिछले कुछ सालों में सुरक्षाबलों और कश्मीर के लोगों के बीच जुड़ाव बढ़ा है।

अन्य समाचार