" /> वाइन शॉप में एक बोतल शराब गटक गया बंदर

वाइन शॉप में एक बोतल शराब गटक गया बंदर

चखने को किया दरकिनार
बंदर की गिनती बहुत ही होशियार और शरारती जानवरों में होती है। इनकी शरारतें अक्सर लोगों के बीच कौतूहल का कारण बनती हैं। इसके अलावा बंदर इंसान की नकल करने में भी माहिर होते हैं। इसी तरह की शरारत का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में एक शराब की दुकान यानी ठेका के अंदर बड़े ही ठाठ से बंदर बैठकर शराब पी रहा है। बंदर को आराम से शराब पीते देख लोग हैरान हो गए हैं।
बता दें कि मध्य प्रदेश के एक ठेका के अंदर बंदर के शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो राज्य के मंडला जिले में शूट किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि बंदर शराब की दुकान में टेबल पर बैठकर खुद से शराब की बोतल पकड़ता है और फिर मुंह से उसका ढक्कन खोलता है। बिना किसी की मदद के बंदर शराब की बोतल खोल लेता है और पीने लगता है।
लोगों ने की जय-जयकार
हैरानी की बात तो यह है कि बंदर को दुकान से भगाने की किसी ने भी कोशिश नहीं की। असल, दुकान के मालिक और देखने वाले लोगों ने उसे शराब की बोतल खोलने के लिए प्रोत्साहित किया। जब बंदर एक बार शराब की बोतल खोल लेता है तो लोग उसकी जय-जयकार करते हैं। दुकानदार बंदर को खाने के लिए चखने के तौर पर बिस्किट भी देता है लेकिन बंदर पीने में लगा रहता है। हालांकि बाद में वह बिस्कुट खाते हुए भी दिख रहा है। इस वीडियो को देखकर ये तो साफ हो गया है कि बंदर इंसानों की नकल करने में सबसे माहिर हैं।