मुख्यपृष्ठसमाचारकेमिकल कंपनी में लगी भीषण आग... एक मजदूर की मौत, चार झुलसे

केमिकल कंपनी में लगी भीषण आग… एक मजदूर की मौत, चार झुलसे

सामना संवाददाता / बदलापुर

बदलापुर खरवई स्थित एक केमिकल कंपनी में गुरुवार तड़के भीषण आग लग गई, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई, वहीं चार लोग झुलस गए हैं, जिसे उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है। दमकल विभाग की पांच गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचकर ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पा सके।
मिली जानकारी के अनुसार, बदलापुर खरवई एमआईडीसी स्थित वीकी केमिकल कंपनी में गुरुवार तड़के विस्फोट के बाद भीषण आग लग गई। धमाके के झटके 4 से 5 किलोमीटर दूर तक महसूस किए गए।
दमकल विभाग के अधिकारी भागवत सोनावणे ने बताया कि इस आगजनी में एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि चार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिसे उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है। खबर मिलते ही दमकल विभाग की पांच गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचकर ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाए। आग इतनी भयावह थी कि कंपनी के आस-पास की दो अन्य कंपनियां सहित कंपनी के बाहर खड़े तीन वाहन भी आग की चपेट में आ गए। झूलसे हुए मजदूरों के नाम आकाश मोरे, प्रवीण रेवाले, सुरेश गायकवाड़ और गिरीश है। मृतक का नाम बबन मोहिते है। फिलहाल, आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है। बदलापुर ग्रामीण पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

अन्य समाचार