मुख्यपृष्ठटॉप समाचारकृष्ण जन्मभूमि पर पहुंचे आदित्य ठाकरे... मथुरा में जोरदार स्वागत!

कृष्ण जन्मभूमि पर पहुंचे आदित्य ठाकरे… मथुरा में जोरदार स्वागत!

सामना संवाददाता / मथुरा

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता व विधायक आदित्य ठाकरे कल कृष्ण जन्मभूमि मथुरा पहुंचे। यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान आदित्य ठाकरे ने भगवान का दर्शन किया। मगर भाजपा यहां भी टीका-टिप्पणी करने से बाज नहीं आई। इस पर आदित्य ठाकरे ने भाजपा की जोरदार खबर लेते हुए कहा कि खुद को हिंदुत्ववादी के तौर पर पेश करने वाली भारतीय जनता पार्टी मेरे भगवान के दर्शन करने पर भी टीका-टिप्पणी करती है, यह उनका बचपना है। ऐसा जबरदस्त जवाबी हमला आदित्य ठाकरे ने भाजपा पर बोला। आदित्य ठाकरे कल मथुरा और वृंदावन दौरे पर थे। जिस पर भारतीय जनता पार्टी ने उनकी आलोचना की।
आदित्य ठाकरे के साथ इस दौरे पर उनकी मां रश्मि ठाकरे और परिवार के सदस्य भी मौजूद थे। मथुरा पहुंचने पर शिवसेना और ‘इंडिया’ आघाड़ी कार्यकर्ताओं ने आदित्य ठाकरे का जोरदार स्वागत किया। मथुरा स्थित ५०० साल पुराने ठाकुर श्यामा श्यामजी महाराज मंदिर का हाल ही में नूतनीकरण और सुशोभीकरण किया गया है, जिसका उद्घाटन आदित्य ठाकरे के हाथों किया गया। इस दौरान आदित्य ठाकरे ने यमुना मैया की आरती भी की, वहीं उन्होंने श्रीकृष्ण जन्मभूमि का भी दर्शन किया।
मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में पूजा करने के बाद आदित्य ठाकरे ने मीडिया से भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि वह शिवसेना सांसद प्रियंका चतुवेर्दी के निमंत्रण पर मथुरा आए हैं। मीडिया के प्रतिनिधियों ने उनसे पूछा कि उन्होंने महाराष्ट्र के लिए भगवान से क्या मांगा है? इस पर उन्होंने कहा कि हमें भगवान को प्रणाम करना चाहिए, भगवान जानते हैं कि हमारे दिल और दिमाग में क्या है। उन्होंने कहा, कार्तिक पूर्णिमा का दिन शुभ माना जाता है और इस दिन यहां आकर दर्शन करने का भी महत्व होता है।

अन्य समाचार