मुख्यपृष्ठअपराधशाइस्ता के बाद गुड्डू बमबाज भी भगोड़ा घोषित, उमेश पाल हत्याकांड मामला

शाइस्ता के बाद गुड्डू बमबाज भी भगोड़ा घोषित, उमेश पाल हत्याकांड मामला

विक्रम सिंह / प्रयागराज
हाईप्रोफाइल उमेश पाल हत्याकांड में वांछित गुड्डू मुस्लिम बमबाज को भी प्रयागराज पुलिस ने भगोड़ा घोषित कर दिया है। उसके घर पुलिस ने इस आशय की नोटिस चस्पा कर दी है।
बता दें कि प्रयागराज में घटित देश के बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों पर पुलिस की कार्रवाई जारी है। उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के घर पर गत सोमवार को नोटिस चस्पा की गई थी। इसी क्रम में मंगलवार शाम उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे पांच लाख के इनामी बमबाज गुड्डू मुस्लिम के शिवकुटी में सरैया वाले मकान पर कुर्की का नोटिस चस्पा करने के बाद भगोड़ा घोषित होने की मुनादी की गई।
जानकारी के मुताबिक, लाला की सरैया मुहल्ले में जाकर पुलिस ने बमबाज गुड्डू मुस्लिम के घर पर नोटिस चस्पा की। इससे पहले सोमवार को अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को भी भगोड़ा घोषित किया गया था। गुड्डू मुस्लिम के बाद अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा, बहन आयशा और शूटर अरमान मलिक तथा साबिर के घर पर भी कोर्ट का नोटिस चस्पा किया जाएगा। साथ ही मेरठ में आयशा के घर पर पुलिस टीम जाएगी।
बता दें कि २४ फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड के दौरान बमबाज गुड्डू मुस्लिम थैले से बम निकालकर फेंक रहा था। गुड्डू मुस्लिम मोटरसाइकिल पर शूटर अरमान बिहारी के साथ घटनास्थल से भागा था, तब से वह फरारी काट रहा है। गुड्डू मुस्लिम पांच लाख का इनामी भी है।

अन्य समाचार