मुख्यपृष्ठनए समाचारअजीत पवार हमेशा उपमुख्यमंत्री बनने को रहते हैं तैयार! ...पूर्व राज्यपाल ने...

अजीत पवार हमेशा उपमुख्यमंत्री बनने को रहते हैं तैयार! …पूर्व राज्यपाल ने उड़ाई खिल्ली

सामना संवाददाता / मुंबई
महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उपमुख्यमंत्री अजीत पवार की कथित रूप से खिल्ली उड़ाई, जिसके कारण वे एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार की भोर में कराई शपथ विधि के कारण चर्चा में आए भगत सिंह कोश्यारी ने अजीत पवार की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि उन्हें कितनी बार भी उपमुख्यमंत्री बनने को कहो, वे हमेशा तैयार रहते हैं। कोश्यारी ने यह बात एक मीडिया को दिए साक्षात्कार में कही।
भगत सिंह कोश्यारी से मीडिया ने अजीत पवार की भोर में कराई शपथ विधि के बारे में प्रश्न पूछा था। जिसके जवाब में कोश्यारी ने कहा कि उत्तराखंड में एक बड़ा नेता है, जो कितनी बार भी हार जाए, फिर भी हार नहीं मानता है, उसी प्रकार अजीत पवार हैं, जितनी बार उपमुख्यमंत्री बनने को कहो, वे हमेशा तैयार रहते हैं। मुझे कभी-कभी अजीत पवार पर दया आती है। वे अतिशय होशियार और अच्छे जनाधारवाले नेता हैं। संगठन उनकी ताकत है इसलिए अनेक विधायक और सांसद उनके साथ हैं। हर किसी का एक व्यक्तित्व होता है, ऐसा भगत सिंह कोश्यारी ने कहा।

‘शरद पवार का सम्मान करता हूं’
शरद पवार देश के वरिष्ठ नेता हैं। आज भी सभी लोग शरद पवार का सम्मान करते हैं। व्यक्तिगत तौर पर मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। शरद पवार को दो विश्वविद्यालयों की डिग्रियां सौंपने का मुझे मौका मिला। शरद पवार मुझसे आठ-दस महीने बड़े हैं, इसलिए उनका सम्मान करना स्वाभाविक है। वे एक अच्छे राजनेता हैं, ऐसे शब्दों में भगत सिंह कोश्यारी ने शरद पवार की प्रशंसा की।

अन्य समाचार