मुख्यपृष्ठनए समाचारअजीत पवार ‘संयुक्त राष्ट्र के अध्यक्ष’! ...शरद पवार का तंज

अजीत पवार ‘संयुक्त राष्ट्र के अध्यक्ष’! …शरद पवार का तंज

 

सामना संवाददाता / मुंबई
राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष शरद पवार ने अकोला में प्रेस कॉन्प्रâेंस कर अजीत पवार, सुप्रिया सुले, छगन भुजबल के बयानों पर अपनी भूमिका स्पष्ट की है। इस बीच पत्रकारों ने पूछा कि दो दिन पहले अजीत पवार ने महाराष्ट्र की जनता के नाम एक खुला पत्र लिखा था। इस पत्र में सत्ता में शामिल होने के पीछे विकास की भूमिका अजीत पवार ने कही थी। इस पत्र में उन्होंने खुद का उल्लेख ‘अजीत पवार, अध्यक्ष, राष्ट्रवादी कांग्रेस’ ऐसा किया था। यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस पर उन्होंने तीखे शब्दों में जवाब दिया। ‘मुझे कोई आपत्ति नहीं है। कल संयुक्त राष्ट्र के अध्यक्ष लिखे तो भी कोई आपत्ति नहीं’ ऐसा तंज शरद पवार ने कसा।
‘मुख्यमंत्री बनना एक सपना है’
अजीत पवार के मुख्यमंत्री पद को लेकर सुप्रिया सुले के एक बयान को लेकर पत्रकारों ने शरद पवार से सवाल किया। इस पर शरद पवार ने तीखे शब्दों में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अगर अजीत पवार मुख्यमंत्री बनते हैं तो मैं उन्हें माला पहनाकर बधाई देनेवाला पहला व्यक्ति होऊंगा।
इसी प्रकार सुप्रिया सुले ने कहा था। इस पर शरद पवार ने कहा, ‘यह एक सपना है.. ऐसा होनेवाला नहीं है!’
पूरे देश में है भाजपा विरोधी लहर
‘आज पूरे देश की तस्वीर भाजपा विरोधी है। केरल, तमिलनाडु, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना में भाजपा नहीं है। गोवा में भी नहीं थी। तोड़फोड़ करके उनकी सत्ता आई। महाराष्ट्र में तोड़-फोड़कर करके सत्ता में आए। गुजरात उनके पास है। मध्य प्रदेश में भाजपा का राज्य नहीं था। वहां के विधायकों को तोड़कर उन्होंने सत्ता हासिल की। राजस्थान, दिल्ली, पंजाब, झारखंड में भाजपा नहीं है। देश के ७० प्रतिशत राज्यों में भाजपा सत्ता में नहीं है। यह स्थिति आगे भी कायम रहेगी, ऐसा विश्वास शरद पवार ने व्यक्त किया।

 

अन्य समाचार