मुख्यपृष्ठसमाचारसाक्षी महाराज की अजब सलाह .... भीड़ से बचने के लिए रखें...

साक्षी महाराज की अजब सलाह …. भीड़ से बचने के लिए रखें कोल्डड्रिंक और तीर-कमान

सामना संवाददाता / उन्नाव । भाजपा सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट करते हुए लोगों को अजब सलाह दे रहे हैं। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा है कि अचानक आई भीड़ से बचने के लिए हिंदू घर में कोल्डड्रिंक की बोतलों की १ पेटी और ओरिजिनल तीर-कमान रखें। किसी भी घटना से बचाने के लिए पुलिस नहीं आएगी। पुलिस बाद में लाठी पीटने आएगी और जांच चलती रहेगी।
पुलिस नहीं आएगी हमें बचाने
भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने लिखा, ‘आपके गली-मोहल्ले या आपके घर पर अचानक से ये भीड़ आ जाए तो इससे बचने का कुछ उपाय है आपके पास! अगर नहीं है तो कर लीजिए, पुलिस बचाने नहीं आएगी, बल्कि खुद बचने के लिए किसी दड़बे में छिप जाएगी। जब यह लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा, ऐसे मेहमानों के लिए कोल्डड्रिंक की एक पेटी, कुछ ओरिजिनल वाली तीर-कमान हर घर में होने चाहिए।
पहले भी ऐसे बयान दे चुके हैं साक्षी
साक्षी महाराज पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अजान विवाद को लेकर भी बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि अजान पर विवाद बेकार है। शहर के बीचों-बीच मस्जिद पर बहुत बड़ा माइक लगाकर अजान का प्रावधान रखा गया है, वो बिल्कुल गलत है। वहीं गोरखनाथ मंदिर में हुए हमले पर उन्होंने कहा था कि सभी लोग हमले की निंदा कर रहे हैं। लेकिन सिर्फ निंदा इसका हल नहीं है। हमें इसका कुछ और हल भी निकालना चाहिए। कुछ लोग मोदी के शासनकाल में शांति व्यवस्था में जहर घोलना चाहते हैं।

अन्य समाचार