मुख्यपृष्ठनए समाचारआदित्य ठाकरे का विपक्ष पर कटाक्ष.... कमाल कर रही थ्री व्हीलर!

आदित्य ठाकरे का विपक्ष पर कटाक्ष…. कमाल कर रही थ्री व्हीलर!

• पुणे में वैकल्पिक ईंधन परिषद का उद्घाटन
सामना संवाददाता / मुंबई। सत्ता की लालसा लिए बैठे और हताश हो चुके विरोधियों को पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने सरल भाषा में जवाब दिया है। उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि थ्री व्हीलर तो कमाल कर रही है। अभी तो और झलक बाकी है। शुभारंभ हो गया है।
पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने कल गुढी पाडवा के अवसर पर पुणे के कृषि मैदान के वैकल्पिक र्इंधन परिषद का उद्घाटन किया। इस दौरान विभिन्न इलेक्ट्रिक वाहनों की प्रदर्शनी की गई। पर्यावरण मंत्री ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों की तुलना में ईवी वाहनों की लागत खर्च बहुत कम है। यह वैकल्पिक र्इंधन, प्रदूषणमुक्त भी है। इससे बड़ी कंपनियों को मौका मिलने के साथ ही अधिक रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे। मुंबई, पुणे और संभाजीनगर में पेट्रोल-डीजल पर जितना खर्च करते हैं उतना ही इलेक्ट्रॉनिक वाहनों से बचत होगी। राज्य में कई स्टार्टअप हैं। अगले कुछ वर्षों में महाराष्ट्र में बड़ी संख्या में चार्जिंग स्टेशन देखने को मिलेंगे।
महाविकास आघाड़ी को थ्री व्हीलर की सरकार कहकर ताना मारनेवालों को आदित्य ठाकरे ने यह कहते हुए जवाब दिया कि थ्री व्हीलर तो कमाल कर रही है। अब तो शुरुआत हो गई। दरअसल वैश्विक महामारी कोरोना में उलझी महाविकास आघाड़ी सरकार अपनी योजनाओं को अमलीजामा नहीं पहना सकी। हालांकि बनाई गई योजनाओं का असर अब दिखने लगा है। कोरोना प्रतिबंध हटने के साथ ही हिंदू नववर्ष गुढी पाडवा से विकास कार्यों का आगाज हो गया है। आदित्य ठाकरे ने संकेत दिया है कि जिन योजनाओं को कोरोना संकट काल में आकार नहीं दिया जा सका अब थ्री व्हीलर सरकार ने शुरुआत कर दी है।

अन्य समाचार