मुख्यपृष्ठनए समाचारआशिक अली को हुआ 'नशीले जहर' से इश्क

आशिक अली को हुआ ‘नशीले जहर’ से इश्क

पुलिस ने करोड़ों रुपए की ‘एमडी’ के साथ पकड़ा

एएनसी आजाद मैदान यूनिट ने पकड़ा तीन किलो ड्रग्स  
कांदिवली यूनिट को भी मिली कामयाबी

जितेंद्र मल्लाह / मुंबई। छेड़छाड़ मामले में डोंगरी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया एक आरोपी जमानत पर छूटा तो उसे नशीले जहर से इश्क हो गया। आशिक अली नामक उक्त शख्स को मुंबई पुलिस की एंटी नार्कोटिक्स सेल (एएनसी) की आजाद मैदान यूनिट ने मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। उसके पास से ३ किलो ११० ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद हुई है, जिसकी कीमत ४ करोड़ ६६ लाख ५० हजार रुपए आंकी गई है।
बता दें कि आजाद मैदान यूनिट के प्रभारी पुलिस निरीक्षक राजेंद्र दहिफले को सूचना मिली थी कि दक्षिण मुंबई के डोंगरी इलाके में रहनेवाला ३३ वर्षीय युवक मादक पदार्थों की तस्करी के सिलसिले में भायखला के क्लेयर रोड इलाके में आनेवाला है। उक्त सूचना के बाद डीसीपी दत्ता नलावडे के मार्गदर्शन में एएनसी आजाद मैदान यूनिट की टीम ने जाल बिछाया और आशिक अली को दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से ७०५ ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद हुई। आशिक अली से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके घर से और दो किलो ४०५ ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद किया।
कांदिवली यूनिट ने भी किया कमाल
आजाद मैदान यूनिट की तर्ज पर कांदिवली यूनिट को भी एक बड़ी कामयाबी मिली है। बताया जा रहा है कि पीआई रूपेश नाईक के मार्गदर्शन में दहिसर-पूर्व के अशोक वन स्थित शिव वल्लभ रोड क्षेत्र में गश्त के दौरान कांदिवली यूनिट की टीम को एक ६२ वर्षीय बुजुर्ग संदिग्ध अवस्था में घूमता मिला। उसके पास मौजूद हरे रंग के नायलॉन के झोले से २७ किलो २०० ग्राम गांजा बरामद हुआ है, जिसकी कीमत ६ लाख ८० हजार रुपए आंकी गई है। डीसीपी दत्ता नलावडे के मार्गदर्शन में कांदिवली यूनिट की टीम आगे की जांच कर रही है।

अन्य समाचार