मुख्यपृष्ठनए समाचारलौटकर अंजू घर को आई!... छह महीने बाद लौटी हिंदुस्थान

लौटकर अंजू घर को आई!… छह महीने बाद लौटी हिंदुस्थान

-पाकिस्तान में नसरुल्लाह से शादी करके बनी फातिमा

सामना संवाददाता / नई दिल्ली

२०१९ में फेसबुक पर प्यार और वर्ष २०२३ में पाकिस्तान के रहनेवाले नसरुल्लाह से निकाह कर अंजू से फातिमा बनी अंजू आखिरकार हिंदुस्थान लौट आई है। हालांकि, कहा जा रहा है कि वह हिंदुस्थान अपने बच्चों से मिलने आ रही है और कुछ दिनों बाद जल्द पाकिस्तान लौट जाएगी। अंजू बुधवार को अटारी-वाघा बॉर्डर के रास्ते हिंदुस्थान में दाखिल हुई। फिलहाल, अभी वह बीएसएफ के कैंप में है। वहीं से उसकी पहली तस्वीर सामने आई है। पड़ोसी मुल्क में अंजू के पाकिस्तानी पति का कहना है कि वह हिंदुस्थान में अपने बच्चों से मिलने के बाद पाकिस्तान लौटेगी।
बता दें कि अलवर जिले के भिवाड़ी से पाकिस्तान गई अंजू ६ महीने बाद भारत लौटकर आ गई है। अंजू का पाकिस्‍तानी पति नसरुल्‍ला उन्‍हें वाघा बॉर्डर पर छोड़ने आया था। नसरुल्‍ला ने खुलासा किया है कि अंजू अपने बच्‍चों से मिलने के लिए हिंदुस्थान लौटी है और जल्‍द ही वापस पाकिस्‍तान आ जाएगी। अंजू गत जुलाई महीने में वीजा लेकर पाकिस्‍तान गई थी और उसने वहीं पर नसरुल्‍ला से निकाह कर लिया था। उसने इस्‍लाम धर्म अपना लिया और उसका नाम फातिमा रख दिया गया था।
२१ जुलाई २०२३ को गई थी पाकिस्तान
राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में रहनेवाली अंजू अपने पति अरविंद, १५ वर्षीय बेटी और ६ साल के बेटे को छोड़कर अपने प्यार के लिए २१ जुलाई २०२३ को पाकिस्तान चली गई थी।
फेसबुक पर हुआ था प्यार का इजहार
अंजू और नसरुल्लाह की मुलाकात २०१९ में फेसबुक पर हुई और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई, जिसके बाद उन्होंने साथ रहने का फैसला किया। इसके बाद अंजू हिंदुस्थान से पाकिस्तान शिफ्ट हो गर्इं। हालांकि, अंजू की पहली शादी अरविंद से हुई थी और उनकी एक १५ साल की बेटी और छह साल का बेटा है।

अन्य समाचार