मुख्यपृष्ठस्तंभअंतर्वेग : जिसकी सुपारी, उसकी जान

अंतर्वेग : जिसकी सुपारी, उसकी जान

अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए तेजपाल ने शूटर्स सुपारी दी। बहुत समय बीत गया, लेकिन शूटर्स उसकी पत्नी को नहीं मार सके। तेजपाल बार-बार पैसे वापस करने की बात उन शूटर्स से करने लगा था। परेशान होकर शूटर्स ने नई तरकीब निकाली और पूरे खेल को उलट दिया। लालच में आकर शूटर्स खुद ही फंस गए। दरअसल, बीते वर्ष १५ नवंबर को प्रॉपर्टी डीलर तेजपाल की यूपी के बुलंद शहर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस काफी दिन से इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई थी। इस बीच उसके हत्थे वो शूटर्स चढ़ गए, जिन्होंने तेजपाल को गोली मारी थी। जब उनसे पूछताछ हुई तो इस ब्लाइंड मर्डर केस का चौंकाने वाला खुलासा हुआ।
बुलंदशहर के रहनेवाले तेजपाल को शक था कि पत्नी उसकी हत्या करवाना चाहती है। इसलिए उसने अपनी पत्नी की हत्या के लिए ६ लाख रुपए की सुपारी दे दी। शूटर बलराज और उसके साथी दीप सिंह तेजपाल की पत्नी को नहीं मार पा रहे थे। वो सीसीटीवी की जद में रह रही थी। इस बीच शूटर्स के मन में लालच उठा कि क्यों न पति को ही मार दिया जाए, ताकि सुपारी के पैसे भी वापस नहीं लौटाना पड़े। मौका पाकर शूटर्स ने पति की गोली मारकर हत्या कर दी। ककोड़ थाना क्षेत्र के बीछट गांव निवासी तेजपाल का उसी के मकान में शव मिला था। मृतक की पत्नी ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
पुलिस ने इस हत्याकांड में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। प्रॉपर्टी डीलर तेजपाल की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई थी। पुलिस काफी दिन से इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई थी। इस बीच उसके हत्थे वो शूटर्स चढ़ गए, जिन्होंने तेजपाल को गोली मारी थी। पुलिस ने बताया कि तेजपाल की हत्या सुपारी किलर ने की है। पकड़े गए एक शूटर बलराज को मृतक तेजपाल ने अपनी पत्नी की हत्या के लिए ६ लाख २० हजार रुपए की सुपारी दी थी। पुलिस ने बताया कि सुपारी किलर बलराज और दीप ने तेजपाल की पत्नी की जगह तेजपाल की ही गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। फिलहाल, पुलिस ने बलराज और दीप को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से ३ लाख रुपए, एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है।
सीसीटीवी ने पत्नी को बचाया, पति की हो गई हत्या
पुलिस के अनुसार, बलराज और दीप ने पूछताछ में बताया कि प्रॉपर्टी डीलर तेजपाल को उसकी पत्नी द्वारा हत्या कराए जाने का शक था, जिसके चलते तेजपाल ने पत्नी की हत्या की साजिश रची और उसकी हत्या के लिए ६ लाख रुपए की सुपारी दे दी। लेकिन जहां पर तेजपाल की पत्नी रहती थी, वहां सीसीटीवी वैâमरे लगे हुए थे। पकड़े जाने के डर से बलराज और दीप तेजपाल की पत्नी की हत्या नहीं कर पाए। ऐसे में तेजपाल को सुपारी की रकम वापस न देनी पड़े, इसीलिए उन्होंने तेजपाल की ही गोली मारकर हत्या कर दी थी।

अन्य समाचार