मुख्यपृष्ठग्लैमर`अपनी ग्लैमरस यात्रा से बहुत खुश हूं!'- उर्वशी रौतेला

`अपनी ग्लैमरस यात्रा से बहुत खुश हूं!’- उर्वशी रौतेला

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म `डॉ. एस द लेजेंड’ से अभिनेत्री उर्वशी रौतेला खासी चर्चा में हैं। फिल्म में उनके ग्लैमरस अवतार के साथ-साथ एक्शन सीन दर्शकों को लुभा रहे हैं। इस फिल्म में उनका साथ दिया है साउथ के मशहूर उद्योगपति से अभिनेता बने लीजेंड सरवनन ने, जिन्होंने इस फिल्म से डेब्यू किया है। प्रस्तुत है, उर्वशी रौतेला से सोमप्रकाश `शिवम’ की बातचीत के प्रमुख अंश-

• फिल्म में निभाए अपने किरदार के बारे में कुछ बताएंगी?
वैसे तो फिल्म में मेरे कई शेड्स हैं, जिनमें मैं अलग-अलग तरीके से अभिनय करती नजर आ रही हूं। मुख्यत: इस फिल्म में मेरा एक साइंटिस्ट का रोल है, जो मुझे बेहद पसंद आया। मैंने इमोशन, ड्रामा और एक्शन से भरपूर किरदार निभाया है।

• साउथ के एक्टर सरवनन के साथ काम करने की क्या वजह रही?
इस फिल्म को साइन करने के पीछे मेरा खास मकसद मेरा वैâरेक्टर रहा, जिसे मैंने इस फिल्म में निभाया है। मैं सरवनन से बेहद प्रभावित हूं। सरवनन बहुत ही उम्दा कलाकार हैं। मैं उनका धन्यवाद करना चाहूंगी कि उन्होंने मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनाया।

•फिल्म के गीत ‘पो पो पो…’ के बारे में आप क्या कहना चाहेंगी?
तमिल भाषा में लिखा इस फिल्म का ‘पो पो पो…’ गीत दर्शकों सहित यंग जनरेशन को लुभा रहा है। ये एक कलर फुल मस्ती भरा सॉन्ग है, जो लोगों के दिलों को छू रहा है। इसी के चलते बहुतों ने लाखों की तादात में रील बनाकर इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। सच कहूं तो ये गाना व्यापक रूप से सफल हुआ है।

•आपकी दृष्टि से फिल्म दर्शकों को किस तरह का संदेश देने के उद्देश्य से बनाई गई है?
फिल्म का मुख्य उद्देश्य तो दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देना ही है। लेकिन कहानीकार ने यह एक सोशल फिल्म लिखी है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रही है। मेरे लिए यह बेहद खुशी की बात है। फिल्म का निर्देशन जेरी जेरी द्वारा किया गया है, जो साउथ सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं।

•आप अपनी ग्लैमरस यात्रा को अब तक के सफर में किस तरह देखती हैं?
मैं अपनी ग्लैमरस यात्रा से बहुत ज्यादा खुश हूं। इतना ही नहीं, मैंने अब तक सिनेमा में ग्लैमरस किरदार के अलावा भी तमाम चैलेंजिंग किरदार निभाए हैं, जो दर्शकों को काफी हद तक पसंद आए हैं। मैं शुक्रगुजार हूं अपने करोड़ों दर्शकों का, जिनका मुझे भरपूर प्यार हमेशा मिलता रहा और आगे भी मिलता रहेगा।

• देश में पहली बार आदिवासी समाज से आनेवाली किसी महिला को राष्ट्रपति के रूप में चुना गया। आप कैसे देखती हैं?
हम महिलाओं के लिए ये बहुत ही गौरव की बात है। देश में एक बार फिर से महामहिम के रूप में किसी महिला का चयन हुआ है। यह इस बात का प्रतीक है कि फीमेल से कुछ भी असंभव नहीं है। मेरी ओर से राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी को अनंत शुभकामनाएं!

अन्य समाचार