मुख्यपृष्ठसमाचारहर्ष फायरिंग में सेना के जवान की मौत

हर्ष फायरिंग में सेना के जवान की मौत

उमेश गुप्ता / वाराणसी। शादी समारोह में गए सेना के जवान को हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लग गई और अस्‍पताल ले जाते समय मौत होने की जानकारी मिलने के बाद उसका शव छोड़कर लोग भाग खड़े हुए। वहीं उसकी पिस्टल भी गायब बताई जा रही है। यह घटना संज्ञान में आते ही पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू किया तो पता चला कि दूल्‍हे ने ही फायरिंग की थी। इसके बाद विदाई के समय उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

बता दें कि राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के महुआरी तेंदू निवासी बाबूलाल यादव (35) आर्मी के जवान थे। कुछ दिन पूर्व छुट्टी पर अपने घर आए थे। मंगलवार की शाम वे शादी समारोह में शामिल होने के लिए राबर्ट्सगंज ब्रह्मनगर में गए थे। शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में आर्मी जवान बाबूलाल को गोली लग गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद कुछ लोग उसे लेकर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे। जिला अस्पताल में आर्मी जवान को मृत घोषित कर दिया गया। आर्मी जवान की मौत की सूचना मिलते ही साथ में गए लोग शव छोड़ कर फरार हो गए। अस्पताल प्रशासन ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई। घटना की सूचना मिलते ही जवान के स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए। आर्मी जवान की लाइसेंसी पिस्टल भी गायब थी। अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने शादी समारोह स्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। वहीं पुलिस को घटना की जांच के निर्देश दिए।

अन्य समाचार