मुख्यपृष्ठसमाचारअशोक चव्हाण बने गृहमंत्री की कठपुतली!

अशोक चव्हाण बने गृहमंत्री की कठपुतली!

-बोले- फडणवीस के कहे अनुसार करूंगा काम मुंबई कांग्रेस का उल्लेख करने पर हो रहे ट्रोल

सामना संवाददाता / मुंबई

मैंने किसी भी तरह का कोई पद नहीं मांगा है। पार्टी जो जिम्मेदारी देगी, उसको स्वीकार करूंगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चव्हाण ने भाजपा में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे भाजपा की नीति के तहत देवेंद्र फडणवीस के निर्देशानुसार काम करेंगे। इस बीच उन्होंने पार्टी में प्रवेश के दौरान शुरुआत में ही आशिष शेलार का मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में उल्लेख किया। इस पर फडणवीस हंसने लगे, जिसे जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दूसरी तरफ उनके इस बयान को लेकर कहा जा रहा है कि एक तरह से अशोक चव्हाण फडणवीस की कठपुतली हो गए हैं।
पार्टी प्रवेश की शुरुआत में अपने भाषण के दौरान अशोक चव्हाण ने आशीष शेलार को मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष बताया। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों के ठहाके गूंज उठे। इसे सुनकर देवेंद्र फडणवीस भी जोर से हंस पड़े। इसके बाद फडणवीस समेत अन्य नेताओं ने कहा कि कांग्रेस नहीं भाजपा कहिए। इस पर अशोक चव्हाण ने आग्रह करते हुए कहा कि कल ही इस्तीफा दिया हूं। इतने सालों की प्रैक्टिस है, इसलिए थोड़ा संभालिए। लेकिन मुंबई कांग्रेस का जिक्र करते ही अशोक चव्हाण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए
राज्य सभा का पुरस्कार
अशोक चव्हाण को राज्यसभा की उम्मीदवारी देने के मुद्दे पर एक सवाल का जवाब देते हुए उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अशोक चव्हाण राष्ट्रीय कद के नेता हैं। इसलिए उनके संबंध में केंद्रीय नेतृत्व ही निर्णय लेगा।

अन्य समाचार