मुख्यपृष्ठसमाचारसहायक नगरायुक्त ने की पत्रकार से अभद्रता! आक्रोशित पत्रकार जिलाधिकारी से मिले,...

सहायक नगरायुक्त ने की पत्रकार से अभद्रता! आक्रोशित पत्रकार जिलाधिकारी से मिले, डीएम ने दो वरिष्ठ अधिकारियों को दिए जांच के आदेश

कमलकांत उपमन्यु / मथुरा
सहायक नगर आयुक्त राजकुमार मित्तल द्वारा पत्रकार दीपक चौधरी से की गई अभद्रता के विरोध में आज एनयूजेआई के राष्ट्रीय सचिव व बृज प्रेस क्लब के अध्यक्ष एड. डॉ. कमलकांत उपमन्यु के नेतृत्व में प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े पत्रकारों ने जिलाधिकारी से मुलाकात कर सहायक नगर आयुक्त के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।
आज दोपहर करीब १:०० बजे कलेक्ट्रेट पर सहायक नगर आयुक्त अपनी सरकारी गाड़ी से आए थे जिसमें एक कुत्ता भी बैठा हुआ था उस दौरान पत्रकार दीपक चौधरी द्वारा गाड़ी का एक फोटो ले लिया गया जिस पर सहायक नगर आयुक्त ने पत्रकार से अभद्रता की और हाथापाई कर दी। जिससे पत्रकार के हाथ व पैर में चोट आई है। बड़ी मुश्किल से पत्रकार संतोष चतुर्वेदी ने उसको बचाया। जिसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी उपलब्ध है। इस घटना के विरोध में आज एनयूजेआई के राष्ट्रीय सचिव व बृज प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ. कमलकांत उपमन्यु एडवोकेट व श्रमजीवी एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज के नेतृत्व में आक्रोशित पत्रकारों ने जिलाधिकारी से मुलाकात की तथा सहायक नगर आयुक्त द्वारा की गई अभद्रता की जानकारी दी। जिस पर जिलाधिकारी ने दो वरिष्ठ अधिकारियों की कमिटी गठित कर ३ दिन के अंदर जांच कर कठोर कार्यवाही का आश्वासन दिया गया है। उपमन्यु ने जब इस घटना की जानकारी विधायक पूरन प्रकाश व ठाकुर मेघ श्याम सिंह को दी और घटना का वीडियो और साक्ष्य दिखाएं तो दोनों विधायकों ने कहा कि यह बहुत ही निंदनीय घटना है। इस पर यथाशीघ्र कार्यवाही होनी चाहिए। उन्होंने अधिकारियों से भी इस मामले का संज्ञान लेते हुए कार्यवाही की बात कही।

अन्य समाचार