मुख्यपृष्ठनए समाचारआतिशी का आरोप : केजरीवाल की गिरफ्तारी बीजेपी की बड़ी गलती!

आतिशी का आरोप : केजरीवाल की गिरफ्तारी बीजेपी की बड़ी गलती!

दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की तैयारी में केंद्र सरकार

सामना संवाददाता / नई दिल्ली
दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी का कहना है कि दिल्‍ली के अरविंद केजरीवाल की सरकार के खिलाफ एक बहुत बड़ा राजनीतिक षड्यंत्र तैयार किया जा रहा है। आनेवाले कुछ दिनों में भाजपा शासित केंद्र सरकार दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने वाली है। आतिशी का कहना है कि दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने बैठक में शामिल होना बंद कर दिया है। इन सभी चीजों से पता चलता है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार को गिराने और राष्ट्रपति शासन लागू करने की साजिश चल रही है।
केजरीवाल दिल्‍ली की शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभी जेल में हैं। इसी के साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी भाजपा की सबसे बड़ी गलती है और इस गलती का खामियाजा उन्हें जरूर भुगतना पड़ेगा। चुनाव के दौरान आम जनता अपना जवाब देकर तानाशाही खत्म करेगी। आतिशी ने कहा कि दिल्ली और देश को लोगों को यह बताना चाहूंगी कि दिल्ली की चुनी हुई सरकार और अरविंद केजरीवाल की सरकार के खिलाफ एक बहुत बड़ा राजनैतिक षड्यंत्र प्लान किया जा रहा है। हमें विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि आने वाले कुछ दिनों में केंद्र की भाजपा सरकार दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने वाली है।

दिल्ली में नहीं हो रही आईएएस अफसरों की पोस्टिंग
दिल्ली की मंत्री ने कहा कि इसके कई संकेत पिछले दिनों से दिख रहे हैं। हम पिछले कई दिनों से देख रहे हैं कि दिल्ली में किसी भी अफसर की पोस्टिंग नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि जो आईएएस अफसर हैं उनकी पोस्टिंग एमएचए द्वारा कंट्रोल होती है, लेकिन पिछले कई महीनों से किसी भी आईएएस अफसर की पोस्टिंग दिल्ली में नहीं हुई है।

अन्य समाचार