मुख्यपृष्ठनए समाचारमुंबई में ‘इंडिया' का माहौल ... सड़क के दोनों ओर आकर्षक बोर्ड

मुंबई में ‘इंडिया’ का माहौल … सड़क के दोनों ओर आकर्षक बोर्ड

सामना संवाददाता / मुंबई
मुंबई में ‘इंडिया’ की बैठक के लिए देश भर से विभिन्न दलों के दिग्गज नेता और जन प्रतिनिधि आ रहे हैं। स्वागत के लिए जगह-जगह होर्डिंग्स लगाए गए हैं जिससे मुंबई में ‘इंडिया’ का माहौल बन गया है। ‘इंडिया’ की बैठक को लेकर मुंबईवासियों में काफी उत्सुकता है इसे काफी समर्थन भी मिल रहा है।
देश में तानाशाह सत्ता के खिलाफ एकजुट हुए विरोधियों के ‘इंडिया’ गठबंधन को पूरे देश से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। पटना, बेंगलुरु के बाद तीसरी बैठक देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में हो रही है और इसे राजनीतिक महत्व मिल गया है। इस बैठक के लिए आने वाले दिग्गज नेताओं के स्वागत के लिए लगाए गए होर्डिंग सभी का ध्यान आकर्षित कर रहे है।
आज आएंगे सोनिया, राहुल गांधी
‘इंडिया’ की बैठक के लिए राष्ट्रीय जनता दल के लालू प्रसाद यादव पटना से पहुंचे हैं। इसके अलावा डॉ. फारुक अब्दुल्ला भी पहुंचे हैं। कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे आज गुरुवार को आएंगे।

दो बैठकों में गैस २०० रुपए सस्ती! -ममता बनर्जी
‘इंडिया’ की बैठक में शामिल होने आई तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। ‘इंडिया’ की सिर्फ दो बैठकें हुर्इं और केंद्र ने घरेलू सिलिंडर गैस की कीमतों में २०० रुपए की कटौती का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि यह दो बैठकों का कमाल है।

अन्य समाचार