मुख्यपृष्ठसमाचारदेवबंद में छुपे तीन विदेशी संदिग्धों को एटीएस ने पकड़ा!

देवबंद में छुपे तीन विदेशी संदिग्धों को एटीएस ने पकड़ा!

मनोज श्रीवास्तव / लखनऊ। सहारनपुर के देवबंद में यूपी एटीएस ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए छापामारी कर तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया और अपने साथ ले गई। छापामारी से इलाके में हड़कंप मच गया। शनिवार दोपहर मोहल्ला खानकाह रोड देवबंद दारुल उलूम चौक पर बने एक हॉस्टल में दोपहर करीब डेढ़ बजे एटीएस की टीम ने छापामारी की और वहां अलग-अलग कमरों में किराए पर रह रहे तीन लोगों को हिरासत में लिया और अपने साथ ले गई।

जांच एजेंसी की अचानक हुई इस कार्रवाई से इलाके में अफरातफरी मच गई और लोग इस संबंध में एक दूसरे से जानकारी जुटाते रहे। चर्चा है कि जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है, वह बांग्लादेश और वर्मा से ताल्लुक रखते हैं। तीनों अवैध रूप से किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे। सूत्रों के मुताबिक टीम तीनों को सहारनपुर ले गई है, जहां उनसे पूछताछ की जाएगी।

स्थानीय पुलिस अधिकारी एटीएस की इस कार्रवाई के संबंध में जानकारी होने से इंकार कर रही है। खुफिया विभाग के अधिकारी भी एटीएस की कार्रवाई के बारे में जानकारी जुटाने में लगे हैं। हॉस्टल मालिक भी इस बाबत कुछ बोलने को तैयार नहीं है। एटीएस की टीम ने देवबंद में अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशी नागरिकों को पकड़ चुकी है। चार साल पहले टीम ने एक होस्टल में छापामारी कर चार बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया था। उक्त अभी बिना पासपोर्ट यहां रह रहे थे। माना जा रहा है की उक्त तीनों भी यहां अवैध रूप से ही रह रहे थे। 2021 में मार्च और सितंबर के महीने में भी एटीएस ने सहारनपुर में संदिग्धों को दबोचा था।

अन्य समाचार