मुख्यपृष्ठअपराधडकैतों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, 5 गिरफ्तार

डकैतों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, 5 गिरफ्तार

नदी में कूदकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा

योगेंद्र सिंह ठाकुर / पालघर

जिले के वाडा इलाके में डकैतों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया। डकैतों के हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। दोनों पुलिसकर्मी वाडा थाने में कार्यरत हैं। मामले में पुलिस ने डकैतों के एक गिरोह के पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।
जिला पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटील ने बताया कि स्थानीय पुलिस को 21 अगस्त को सूचना मिली कि संदिग्ध डकैत मेट गांव में मेटा फील्ड प्राइवेट लिमिटिड की बंद पड़ी फैक्टरी में घुस रहे हैं। इसके बाद पुलिस की एक टीम दोपहर साढ़े तीन बजे वहां पहुंची तो डकैतों ने भागने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनका पीछा किया तो डकैतों ने पथराव कर दिया, जिससे कांस्टेबल बाबासाहेब घुगे और चेतन सोनावणे जख्मी हो गए।
कुछ डकैत नदी में कूद गए, लेकिन कांस्टेबल सोनावणे और कुछ ग्रामीण भी पानी में कूद गए और उन्हें पकड़ लिया। आरोपियों की पहचान रवाब बरकुल्ला शाह (60), मिराज नूर मोहम्मद शाह (21), वैभव रविंद्र जाधव (24), अब्दुल कलाम समीउल्लाह खान (38) और चिराग अरूण पाटील (22) के तौर पर हुई है और ये सभी पालघर और ठाणे जिलों के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि उनके पास से गैस कटर बरामद किये गये हैं, जिससे संकेत मिलता है कि उनकी योजना लूट को अंजाम देने की थी। मामले की जांच की जा रही है।

अन्य समाचार