मुख्यपृष्ठनए समाचारमहाराष्ट्र राज्य परिवहन के `बुरे दिन' ...टिप-टिप बरसा पानी...तो ड्राइवर ने छाता...

महाराष्ट्र राज्य परिवहन के `बुरे दिन’ …टिप-टिप बरसा पानी…तो ड्राइवर ने छाता लगाया!

सामना संवाददाता / मुंबई
भारतवासी जुगाड़ के मामले में हमेशा आगे रहते हैं। भारतीयों के जुगाड़ पर काम चलाते हुए अक्सर वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन इस समय एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों को हैरान कर रहा है और महाराष्ट्र सरकार के राज्य परिवहन (एसटी) के बुरे दिन को भी बयां कर रहा है। दरअसल, गढ़चिरौली में जब बारिश शुरू हुई तो एसटी बस की छत से टिप-टिप पानी टपकने लगा, जिसके बाद ड्राइवर एक हाथ से छाता तो दूसरे से स्टीयरिंग संभालता नजर आया।
बता दें कि राज्य परिवहन (एसटी) की एक बस की छत से टपकते पानी से खुद को बचाने के लिए ड्राइवर एक हाथ में छाता और दूसरे हाथ से बस का स्टीयरिंग संभालते नजर आ रहा है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब किसी सरकारी बस का ऐसा हाल हो। इससे पहले भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिनमें बस की खराब हालात का मुकाबला करने के लिए ड्राइवर जुगाड़ का सहारा लेते दिखाई दिए हैं।
अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि बस ड्राइवर एक हाथ से छाता पक़़ड़े हुए है, जबकि दूसरे हाथ से स्टीयरिंग व्हील संभालता नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रही बस अहेरी डिपो की बताई जा रही है। तमाम लोग बोल रहे हैं कि इस वीडियो ने एसटी विभाग के बड़े-बड़े दावों की पोल खोल दी है, वहीं कुछ ने कहा कि ड्राइवर के ऐसा करने की वजह से हादसा भी हो सकता था।

अन्य समाचार