मुख्यपृष्ठनए समाचारबिहार में बहेगी नौकरी की बयार, आई चाचा-भतीजे की सरकार! ....एक महीने...

बिहार में बहेगी नौकरी की बयार, आई चाचा-भतीजे की सरकार! ….एक महीने के भीतर देंगे युवाओं को बंपर नौकरी

बिहार में भाजपा और जेडीयू का गठबंधन टूटने के बाद एक बार फिर से चाचा-भतीजे की सरकार बन गई है। आज दोपहर दो बजे राजभवन में नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री तो तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली। चाचा-भतीजे की सरकार में  नौकरी की नई बयार बहने लगी है। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शपथ लेते ही घोषणा की कि एक महीने के भीतर युवाओं के लिए बंपर नौकरी का वादा किया।

बिहार के मुख्यमंत्री उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार ने वही किया जो देश को करने की जरूरत है। हमने उन्हें रास्ता दिखाया है। हमारी लड़ाई बेरोजगारी के खिलाफ रही है। हमारे सीएम ने गरीबों और युवाओं का दर्द महसूस किया। हम गरीबों और युवाओं को एक महीने के भीतर बंपर नौकरी देंगे, यह इतना भव्य होगा कि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ।

बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास ने बुधवार को चुटकी लेते हुए कहा कि हमें लगता है कि राज्य में भाजपा का पतन महाराष्ट्र में उसकी राजनीति और दलबदल इंजीनियरिंग का जवाब है। भगवा खेमे पर निशाना साधते हुए भक्त चरण दास ने कहा कि भाजपा मुक्त बिहार एक नया संदेश है जो लोगों को भेजा गया है। दास ने कहा कि जब देश की प्रगति, देश की आजादी और इसकी पहचान की बात आती है तो कांग्रेस हमेशा एक मजबूत स्तंभ रही है। भगवा पार्टी सभी छोटी पार्टियों का सफाया करना चाहती है। दास ने दावा किया कि वह भारत में सिर्फ एक पार्टी (भाजपा), एक रंग… और एक धर्म की स्थापना करना चाहता है। यह पूछे जाने पर कि क्या नई महागठबंधन की बिहार सरकार का अध्यक्ष कांग्रेस से होगा, जिसके पास विधानसभा में 19 विधायक हैं, दास ने कहा कि जो होगा अच्छे के लिए होगा।

अन्य समाचार