मुख्यपृष्ठनए समाचारबाहुबली का रिकॉर्ड हो सकता है ‘ब्रेक’!...‘आरआरआर’ का छाने लगा है फीवर

बाहुबली का रिकॉर्ड हो सकता है ‘ब्रेक’!…‘आरआरआर’ का छाने लगा है फीवर

• राजामौली की फिल्म कल हो रही है रिलीज
• आलिया भट्ट, अजय देवगन और रामचरण हैं मौजूद
• फिल्म ट्रेड के अनुसार एडवांस बुकिंग है अच्छी
सामना संवाददाता / मुंबई । कल एस.एस. राजामौली की बड़े बजट की फिल्म ‘आरआरआर’ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। राजामौली बाहुबली जैसी रिकॉर्डतोड़ फिल्में बना चुके हैं। ऐसे में फिल्म ट्रेड में इस बात की काफी उत्सुकता है कि क्या आरआरआर राजामौली की बाहुबली की ओपनिंग का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी? बाहुबली-२ ने पहले दिन सभी भाषाओं में १२१ करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।
फिल्म की एडवांस बुकिंग कल बुधवार को शुरू हो चुकी है। प्रारंभिक खबरों के अनुसार लोग अच्छी खासी संख्या में बुकिंग करा रहे हैं। दक्षिण में बुकिंग काफी जोरदार है। हिंदी वर्जन में भी कल शाम तक पौने दो करोड़ रुपए की बुकिंग हो चुकी थी। हालांकि कल शाम तक साफ हो जाएगा कि मेगा बजट की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल करती है या नहीं। कल बुधवार से जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ की एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी। एडवांस बुकिंग के सामने आए आंकड़ों से अंदाजा लगाया जाने लगा है कि ‘आरआरआर’ बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ की कमाई के साथ ओपनिंग

कर सकती है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अमेरिका में हुए प्रीमियर में आरआरआर ने २.१ मिलियन डॉलर की कमाई कर भी डाली है। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आरआरआर की एडवांस बुकिंग ने अभी तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हैदराबाद, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग ने पहले ही जोर पकड़ लिया है। देश के अलावा दुनिया के दूसरे हिस्से में भी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। बाहुबली-२ ने पहले दिन सभी भाषाओं में करीब १२१ करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। अब आरआरआर की एडवांस बुकिंग से अनुमान लगाए जा रहे हैं कि राजामौली की आरआरआर, बाहुबली-२ का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

अन्य समाचार