मुख्यपृष्ठविश्वबांग्लादेशी सांसद भारत में आकर हुआ गायब ...बेटी ने भारत सरकार से...

बांग्लादेशी सांसद भारत में आकर हुआ गायब …बेटी ने भारत सरकार से लगाई गुहार

बांग्लादेश और भारतीय खुफिया एजेंसी की जांच में मिली अलग-अलग लोकेशन
बांग्लादेश ने पाकिस्तान का मुजफ्फराबाद, तो भारतीय ने बिहार का मुजफ्फरनगर बताया

रमेश ठाकुर / नई दिल्ली

मेरे वालिद को जमीन निगल गई, या आसमान खा गया…… ये अल्फाज बांग्लादेश के एक सांसद की बेटी के हैं जिनके पिता भारत से पिछले 10 दिनों से रहस्यमय तरीके से गायब हो चुके हैं। गुमशुदा पिता की 21 वर्षीय बेटी नाजिया ने भारत सरकार से अपने पिता को खोजने की गुहार लगाई है। हफ्ते से पिता का कोई अता-पता नहीं है, मोबाइल भी बंद है।
भारत ने उनकी अंतिम लोकेशन बिहार के मुजफ्फरनगर बताई है। तो वहीं बांग्लादेश ने पाकिस्तान का मुजफराबाद बताया है। जबकि पीड़ित को सीधे कोलकाता होते हुए दिल्ली पहुंचता था।
बता दें कि अनवारूल अजीम बांग्लादेश के ‘झिनाईदह’ संसदीय क्षेत्र से सत्तारूढ़ पार्टी ‘आवामी लीग’ के सांसद हैं। वो बीती 12 मई को ढाका से दिल्ली के लिए अपना ईलाज कराने को निकले थे। 15 मई को दिल्ली से उनके फोन से ढाका स्थित घर पर व्हाट्सएप से पहुंचने की सूचना भी दी गई। लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद अब परिवार ने भारतीय विदेश मंत्रालय से उन्हें खोजने को लेकर गुजारिश की है। वहीं, अपने सांसद की खोज में बांग्लादेश की खुफिया एजेंसी भी लगी है। उन्होंने आखिरी लोकेशन बिहार के मुजफ्फरनगर के जगह पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद सर्च की है। यहीं से मामला और पेचीदा हो गया है, क्योंकि लोकल जांच में उनकी लोकेशन हिंदुस्थान में ही है। इसलिए गुत्थी सुलझने के जगह और उलझ गई है। सांसद का परिवार ढाका से दिल्ली के लिए रवाना हो चुका है।

अन्य समाचार