मुख्यपृष्ठअपराधबरेली की बेरहम बहू! ससुर को पीट-पीटकर मार डाला

बरेली की बेरहम बहू! ससुर को पीट-पीटकर मार डाला

सामना संवाददाता / बरेली

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक बेरहम बहू ने बड़ी बेरहमी से ससुर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दंपति के बीच विवाद को सुलझाने के लिए गांव में पंचायत बुलाई गई थी। पंचायत में दंपति अपना पक्ष गांववालों के समक्ष रख रहे थे। इसी दौरान उनके बीच झगड़ा हो गया और मारपीट होने लगी। मारपीट रोकने के लिए महिला के ससुर बीच-बचाव करने आए तो नाराज बहू ने अपने ससुर के सिर पर डंडा मार दिया, जिससे बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई।
गौरतलब है कि बरेली के गौटिया गांव में रहनेवाले दंपति के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद सुलझाने के लिए गांव में पंचायत बुलाई गई थी। इसी बीच महिला ने अपने मायकेवालों को को भी बुला लिया था, जिसके बाद पंचायत शुरू की गई थी। महिला के मायके की ओर से उसके भाई और चाचा आए थे। इसी बीच झगड़े के दौरान महिला ने अपने ससुर के सिर पर लाठी से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। ससुर को मृत देख महिला अपने मायके वालों के साथ फरार हो गई।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं आरोपी महिला के पति का कहना है कि हत्या की साजिश पहले से ही रची गई थी। जिसके बाद पंचायत बुलाकर विवाद सुलझाने का नाटक किया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ तहरीर दर्ज कर मृतक की बहू और उसके चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।

अन्य समाचार