मुख्यपृष्ठखबरेंएक ही लड़के से प्यार करने के कारण दोनों लड़कियों ने दीं...

एक ही लड़के से प्यार करने के कारण दोनों लड़कियों ने दीं नहर में कूदकर जान

फर्श पर उतारी चप्पलें, रेलिंग पर लटकाया दुपट्टा; हाथ थाम नहर में कूद गईं दोनों

मोतीलाल चौधरी / कुशीनगर

कुशीनगर स्थित सेवरही थाना क्षेत्र के रकबा दुलमापट्टी गांव के भगवानपुर टोला के निकट मुख्य पश्चिमी गंडक नहर के पुल से रविवार को दिन के करीब 11 बजे दो लड़कियों ने छलांग लगा दीं। यह देख वहां मौजूद कुछ महिलाओं ने शोर मचाया तो भीड़ जुट गई। उनकी खोजबीन शुरू हुई। पांच गोताखोर लगाए गए, लेकिन उनका पता नहीं चला। सूचना मिलने पर पहुंचे तमकुहीराज के एसडीएम ने लड़कियों की खोजबीन के लिए एसडीआरएफ की टीम भेजने की मांग की है। दोनों इंटरमीडिएट की छात्राएं बताई जा रही हैं।
बताया जाता है कि रविवार को करीब 11 बजे दो लड़कियां मुख्य पश्चिमी गंडक नहर के पुल पर पहुंचीं और अपनी चप्पलें फर्श पर और दुपट्टा पुल की रेलिंग पर रख दिया। इसके बाद दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर नहर में कूद गईं। इन दिनों नहर में भरपूर पानी आ रहा है। नहर में पानी का बहाव तेज होने के कारण दोनों डूब गईं। वहां कार्य कर रही कुछ महिलाओं ने यह दृश्य देखकर शोर मचाया तो घटनास्थल पर काफी भीड़ जुट गई। पुलिस को सूचना मिली तो थाना क्षेत्र से गायब लड़कियों की खोजबीन की जाने लगी। करीब तीन घंटे बाद इनके बारे में पता चला। बताया जा रहा है कि नहर में डूबी एक लड़की का नाम रानी उर्फ सप्पू उम्र करीब 18 वर्ष है, जो तरयासुजान थाना क्षेत्र के जमसड़िया गांव के निवासी सदीक मियां की पुत्री है। दूसरी लड़की का नाम भी रानी है, जो इसी गांव के उमेश ठाकुर की पुत्री बताई जा रही है। दोनों लड़कियां हम उम्र हैं।
चर्चा है कि उनका गांव के ही एक युवक से प्रेम चल रहा है। शनिवार की शाम को उस युवक ने किसी बात पर जहर खा लिया। परिवार वाले उसका फाजिलनगर के एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। यह बात इन लड़कियों को पता चली तो रात में ही घर से निकल गईं। गांव से करीब 15 किलोमीटर दूर सेवरही थाना क्षेत्र के रकबा दुलमापट्टी के भगवानपुर टोला के पास मुख्य पश्चिमी गंडक नहर में छलांग लगा दीं। अभी इनका पता नहीं चला है। खोजबीन जारी है।

अन्य समाचार

लालमलाल!