मुख्यपृष्ठनए समाचारआतिशी का बड़ा आरोप... जेल में केजरीवाल की हत्या कराने की साजिश!

आतिशी का बड़ा आरोप… जेल में केजरीवाल की हत्या कराने की साजिश!

-भाजपा के मुताबिक काम कर रही ईडी

सामना संवाददाता / नई दिल्ली

शराब घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जेल में हैं। इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी बीजेपी पर लगातार हमले कर रही है। इसके साथ ही जांच एजेंसियों पर भी सवाल खड़े कर रही है। ताजा मामले में ‘आप’ की तरफ से जेल प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया गया है। आतिशी ने प्रेस कॉन्प्रâेंस में कहा कि भाजपा के मुताबिक, काम कर रही ईडी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर लगातार झूठ बोला है। दरअसल, जेल में केजरीवाल को वही खाना दिया जा रहा है, जो डाइट चार्ट कोर्ट में जमा किया गया है। उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत अरविंद केजरीवाल की हत्या कराने की कोशिश की जा रही है। दरअसल, कल मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बनाए गए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की एक याचिका पर ईडी ने अपना जवाब दिया। इसमें ईडी ने कहा कि केजरीवाल जेल में आम और मिठाई खा रहे हैं, ताकि केजरीवाल स्वास्थ्य आधार पर जमानत मांग सकें।
आतिशी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी वाले चाहते हैं कि किसी भी तरह से उनका घर का खाना बंद कराया जाए और फिर उन्हें जेल का ही खाना खिलाकर उनके स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जाए। पिछले कई दिनों से केजरीवाल का शुगर लेवल ३०० के पार जा रहा है। वह जेल अधिकारियों से बार-बार इंसुलिन देने की बात कह रहे हैं, लेकिन वे नहीं सुन रहे हैं। आतिशी ने कहा कि २१ मार्च के बाद से केजरीवाल का शुगर लेवल लगातार बिगड़ रहा है।
केजरीवाल जी को इंसुलिन न देना दिखा रहा है कि केजरीवाल जी को जान से मारने की साजिश रची जा रही है। हमारे वकीलों का कहना है कि बेशक केजरीवाल को जेल से बाहर नहीं लाया जाए, लेकिन उनके डॉक्टरों की सलाह पर तो उपचार किया ही जाना चाहिए। उन्होंने कहा, बीजेपी अपनी सहयोगी संस्था ईडी की मदद से अरविंद केजरीवाल की सेहत खराब करने की कोशिश कर रही हैं।
`ये लोग संविधान बदल देंगे’
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने देश के संविधान और आरक्षण को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्प्रâेंस में आशंका जताते हुए कहा कि अगर इस बार नरेंद्र मोदी की सरकार बनी तो वो देश के संविधान को बदल देंगे और आरक्षण को खत्म कर देंगे।
केजरीवाल के रिहाई की मांग
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके कार्यकाल के पूरा होने तक अंतरिम जमानत पर रिहा करने की मांग की गई है। इसके लिए दिल्ली हाई कोर्ट में जनहित याचिका भी दायर की गई। इस याचिका में पिछले साल यूपी के प्रयागराज में मारे गए माफिया से नेता बने अतीक अहमद का भी उदाहरण दिया गया है। पीआईएल में कहा गया है कि जेल में केजरीवाल की सुरक्षा खतरे में है। `लाइव लॉ’ के अनुसार, दिल्ली हाई कोर्ट में दायर जनहित याचिका में सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी और अन्य एजेंसी द्वारा दर्ज सभी आपराधिक मामलों में `असाधारण अंतरिम जमानत’ पर रिहा करने की मांग की गई है।

अन्य समाचार