मुख्यपृष्ठसमाचार‘बिग बॉस’ पर बिग ‘साढ़े साती’! रहस्यमय तरीकों से हो चुकी है...

‘बिग बॉस’ पर बिग ‘साढ़े साती’! रहस्यमय तरीकों से हो चुकी है ७ प्रतियोगियों की मौत

सामना संवाददाता / मुंबई
सोशल मीडिया स्टार से एक्ट्रेस और भाजपा नेता बनीं सोनाली फोगाट की मौत पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई है। बहुचर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भाग लेने के बाद लाइम लाइट में आईं सोनाली की गोवा के क्लब में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद, ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लेनेवाले कुछ अन्य प्रतियोगियों की मौत का मामला भी सुर्खियों में आ गया है।
बता दें कि रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुकी सोनाली फोगाट इस शो के १४ वें सीजन में नजर आईं थीं। इस शो में हिस्सा ले चुके कई और स्टार्स एवं बहुचर्चित लोगों की इसी तरह अचानक मौत हो गई थी। दिवंगतों की उक्त सूची में सिद्धार्थ शुक्ला, प्रत्युषा बनर्जी, स्वामी ओम, जेडी गुडी, जयश्री रमैय्या और सोमदास चित्तूर जैसे कई और नाम शामिल हैं। मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की गत वर्ष २ सितंबर को ओशिवरा स्थित उनके अपने फ्लैट में हार्ट अटैक से अचानक मौत हो गई थी। ४० वर्षीय सिद्धार्थ ‘बिग बॉस’ के १३वें सीजन के विजेता रहे थे।
प्रत्युषा बनर्जी- टीवी शो ‘बालिक वधू’ से पहचान बनानेवाली अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने वर्ष २०१६ में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। प्रत्युषा भी टेलीविजन के इस कंट्रोवर्शियल शो का हिस्सा रह चुकी हैं। स्वामी ओम- ‘बिग बॉस १०’ के प्रतियोगी रहे स्वामी ओम ने इस शो के जरिए लोगों का काफी मनोरंजन किया था। कई दिनों तक बीमार रहने और फिर लकवा ग्रस्त होने के कारण उनका फरवरी २०२१ में निधन हो गया था।
जेड गुडी- हॉलीवुड रियलिटी शो ‘बिग ब्रदर’ में नजर आ चुकी जेड गुडी ने ‘बिग बॉस’ के दूसरे सीजन में हिस्सा लिया था। जेड गुडी ने साल २००९ में कैंसर के चलते अंतिम सांस ली थी। जेड गुडी एक इंग्लिश टीवी स्टार थीं।
जयश्री रमैय्या- बिग बॉस के कन्नड़ संस्करण का हिस्सा रह चुकीं जयश्री भी वर्ष २०२१ में दुनिया से चली गईं। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक जयश्री लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थीं, जिसके बाद उनकी संदेहास्पद मौत की खबर सामने आई थी।
सोमदास चित्तनूर- ‘बिग बॉस’ मलयालम में नजर आए सोमदास चित्तनूर की गत वर्ष कोरोना से संक्रमित होने के कारण मौत हो गई थी।
फिलहाल सोनाली फोगाट की गोवा के क्लब में अचानक हुई संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस उनके पीए सुधीर सांगवान, सुखविंदर वासी और क्लब के मालिक सहित ड्रग पेडलर को गिरफ्तार कर चुकी है। गोवा पुलिस की जांच में पता चला है कि सोनाली को पेय पदार्थ में मिला कर जबरन कुछ पिलाया गया था। उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक से मौत के अलावा ये भी पता चला है कि सोनाली कोे १.५ ग्राम एमएमडीए ड्रग्स दिया गया था, जो कि बेहद घातक माना जाता है। फिलहाल सोनाली की मौत मामले की जांच जारी है।

अन्य समाचार