मुख्यपृष्ठअपराधफिरौती के लिए पूर्व चेयरमैन को बिश्नोई गैंग की धमकी

फिरौती के लिए पूर्व चेयरमैन को बिश्नोई गैंग की धमकी

सामना संवाददाता / झुंझुनू

राजस्थान के झुंझुनू जिले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से फोन पर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। झुंझुनू जिले के बिसाऊ नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन व बिजनेसमैन को रोहित गोदारा, संपत नेहरा व लॉरेन्स गैंग के अन्य गुर्गों की ओर से धमकी भरा कॉल किया गया। फोन पर फिरौती की मांग की गई है। फोन करने वाले ने धमकाया है कि रुपए नहीं दिए तो जान से मार देंगे। इस बाबत पूर्व चेयरमैन हारून खत्री ने बिसाऊ थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।
पुलिस ने बताया कि बिसाऊ नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन हारून खत्री को रंगदारी के लिए धमकी मिली है। शिकायत में बताया कि काम के सिलसिले में वह ज्यादातर मुंबई रहता है। जब बिसाऊ आता है तो इंटरनेट व मोबाइल नंबर से उनके फोन पर रोहित गोदारा के नाम के व्यक्ति का फोन आता है और फिरौती की मांग करता है। पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देता है।
कई बार अलग-अलग नंबर से फोन आए हैं। बार-बार पैसे की डिमांड की जा रही है। इसके अलावा लॉरेन्स विश्नोई के गुर्गे संपत नेहरा व अन्य कई बार अलग-अलग नंबरों से फोन कर फिरौती की मांग कर रहे हैं। पैसे नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं। धमकी भरा कॉल आने के बाद पीड़ित ने बिसाऊ थाने में शिकायत की है। मोबाइल नंबर के आधार पर धमकी देकर रंगदारी मांगने वाले बदमाश की पुलिस तलाश कर रही है।

अन्य समाचार