मुख्यपृष्ठसमाचारभाजपा प्रत्याशी के पिता व कैबिनेट मंत्री की शादी समारोह में पिटाई!......

भाजपा प्रत्याशी के पिता व कैबिनेट मंत्री की शादी समारोह में पिटाई!… मंत्री बैठे धरने पर…4 गिरफ्तार

मनोज श्रीवास्तव / लखनऊ

पहले चरण में भाजपा और उसके सहयोगी दलों का शुरू हुआ विरोध व हमला पूरे प्रदेश में फैलता जा रहा है। ताजा मामला संतकबीरनगर जिले का है, जहां स्थानीय सांसद प्रवीण निषाद के पिता व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद पर रविवार की देर रात मगहर चौकी क्षेत्र के मोहम्मदपुर कठार गांव में आयोजित शादी समारोह में कुछ लोगों ने हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गए।
वहां पर मौजूद समर्थक व सुरक्षा कर्मी उन्हें लेकर जिला अस्पताल गए, जहां उनका इलाज हुआ। हमले के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संजय निषाद कुनबे के साथ धरने पर बैठ गए। संजय निषाद ने सपा कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में आरोपी ग्राम प्रधान राधेश्याम यादव, जयप्रकाश यादव ऊर्फ कवि, दुर्गविजय यादव, अभिषेक यादव पीएसी सिपाही, सुरेंद्र यादव, गजेंद्र यादव, सुभाष यादव, दुर्ग विजय यादव एवं कई अन्य अज्ञात के खिलाफ मंत्री के पीएसओ विनोद कुमार यादव के तहरीर पर केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने चार नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद बेटे सांसद प्रवीण निषाद, विधायक सरवन निषाद समेत अन्य पार्टी के लोगों के साथ कैबिनेट मंत्री धरने पर बैठे थे।
बता दें कि प्रथम चरण के चुनाव से ही भाजपा व उसके सहयोगी दलों के नेताओं को जनता में बड़ा विरोध झेलना पड़ रहा है। पहले चरण में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को भी अपने निर्वाचन क्षेत्र में काफी विरोध का सामना करना पड़ा था। उसके बाद अलीगढ़ में स्थानीय सांसद व वर्तमान प्रत्याशी सतीश गौतम को भारी जनाआक्रोश का सामना करना पड़ा था।

अन्य समाचार