मुख्यपृष्ठनए समाचारभाजपा ने शिंदे को साथ लेकर शिवसेना को खत्म करने की रची...

भाजपा ने शिंदे को साथ लेकर शिवसेना को खत्म करने की रची है साजिश! …अनिल परब ने किया हमला

 सीएम को दिलाई वादे की याद
सामना संवाददाता / मुंबई
भाजपा ने शिंदे को साथ लेकर शिवसेना को खत्म करने की साजिश रची है। यह मुझे कहने की जरूरत नहीं है। पिछले सभी घटनाक्रमों को देख सकते हैं। ठाणे और कल्याण लोकसभा निवार्चन क्षेत्र पर अभी तक समझौता हुआ है क्या? लेकिन अब कल्याण सीट के उम्मीदवार की घोषणा फडणवीस ने कर दी है। फिर महायुति नासिक सीट के प्रत्याशी की घोषणा क्यों नहीं कर रही है? इस तरह का सवाल खड़ा करते हुए शिवसेना ( उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता अनिल परब ने भाजपा के रुख पर संदेह व्यक्त करते हुए जोरदार हमला किया।
महायुति में सीट बंटवारे को लेकर शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता व विधायक अनिल परब ने भाजपा और शिंदे गुट पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि निगेटिव सर्वे दिखाकर शिंदे गुट की सीटें कम कर दी गई हैं। अनिल परब ने आरोप लगाया है कि भाजपा की रणनीति शिंदे को अपने साथ लेकर शिवसेना को खत्म करने की है। अनिल परब ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ जाने के बाद शिंदे गुट के सांसदों के टिकट काट दिए गए। मुख्यमंत्री ने कहा था कि अगर उनके साथ आए एक भी नेता का नुकसान होता है, तो वे इस्तीफा दे देंगे। अब मुख्यमंत्री शिंदे क्या करेंगे? इस तरह का सीधा सवाल अनिल परब ने पूछा है।
भाजपा पर निशाना
परब ने कहा कि सुविधानुसार कल्याण का प्रत्याशी घोषित किया गया। शिंदे गुट को क्या ठाणे में सीट मिलेगी या नहीं? थोड़े ही दिनों में यह स्पष्ट हो जाएगा। अनिल परब ने फिर से भाजपा पर निशाना साधा और उन्होंने कहा कि देखिए किस तरह से सीटों का बंटवारा हो रहा है। क्या उनमें से कोई दिल्ली जाकर अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस से यह कहने की हिम्मत कर सकता है कि भले ही युति टूटेगी चलेगा, लेकिन ये नहीं करेंगे? इस तरह का सवाल करते हुए अनिल परब ने शिंदे गुट पर तंज कसा है।

अन्य समाचार