मुख्यपृष्ठनए समाचारजेबकतरों की पार्टी है भाजपा!... ममता बनर्जी का बड़ा हमला

जेबकतरों की पार्टी है भाजपा!… ममता बनर्जी का बड़ा हमला

सामना संवाददाता / कोलकाता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कल बुधवार को कहा कि भाजपा जेबकतरों की पार्टी है, जिसने देश के लोगों को परेशान कर रखा है। भाजपा चुनाव से पहले मतदाताओं को धोखा देती है। उन्होंने २०१४ में कहा था, चुनाव जीतने के बाद हर नागरिक के खाते में १५ लाख रुपए डाले जाएंगे।
ममता ने कहा कि सरकार में आने के बाद भाजपा ने नोटबंदी कर दी। फिर कोरोना महामारी में लोगों को मिलने वाला मुफ्त राशन बंद कर दिया। भाजपा केंद्रीय एजेंसियों को राजनीतिक भोजन के लिए बार-बार राज्यों में भेजती है। ममता बनर्जी बुधवार को उत्तर बंगाल दौरे के लिए रवाना हो रही थीं। नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उन्होंने पत्रकारों से बात की। उन्होंने कहा कि हम तृणमूल कांग्रेस वाले भाजपा से अलग हैं।
पश्चिम बंगाल की सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बड़ी संख्या में फर्जी जॉब कार्ड हटाए गए। इसके बाद भी राज्य को मनरेगा योजना के तहत फंड मिल रहा है, लेकिन केंद्र सरकार ने बंगाल को मनरेगा के तहत मिलने वाला पैसा रोक रखा है। यह मसला हल करने के लिए मैं पहले ही तीन बार प्रधानमंत्री से मिल चुकी हूं। अब उनसे एक बार और मिलने के लिए समय मांग रही हूं। ममता ने इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल न होने के मुद्दे पर भी बात की। बंगाल की सीएम ने कहा कि जैसे ही कांग्रेस मेरी सुविधा के अनुसार अगली तारीख तय करती है, सभी विपक्षी नेता बैठक में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री के तौर पर मेरे पहले से प्रोग्राम शेड्यूल होते हैं। ऐसे में मुझे और गठबंधन के सभी साथियों को बैठक के लिए कम से कम ७ या १० दिन पहले इनवाइट करना चाहिए।

अन्य समाचार