मुख्यपृष्ठसमाचारयूपी में योगी सरकार.... भाजपा नेता करें बवाल!

यूपी में योगी सरकार…. भाजपा नेता करें बवाल!

•भाजपा नेता की पिटाई करने वाले दारोगा लाइन हाजिर
मनोज श्रीवास्तव / लखनऊ । यूपी में भाजपा की योगी सरकार में भाजपा के नेता चाहे जो भी करें लेकिन कानून के रखवाले की तरफ से उन पर कोई कार्रवाई न हो तो अच्छा है। कुछ इसी तरह का वाकया राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र के कस्बा चौकी में पैरवी करने गए भाजपा नेता और चौकी इंचार्ज के बीच हुई मारपीट में वर्दी को ही दोषी मानकर चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि दो पक्षों के बीच हुई दुर्घटना की पैरवी करने भाजपा नेता दीपक पाठक कस्बा चौकी पहुंचे थे। इस दौरान चौकी इंचार्ज अजीत कुमार से बहस होने लगी। विवाद इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट होने लगी। चौकी के अन्य पुलिसकर्मियों और वहां मौजूद नागरिकों ने बड़े मेहनत से दोनों को अलग कर झगड़ा शांत कराया था।
नशे में चूर हैं भाजपा नेता
जानकारी के अनुसार भाजपा नेता दीपक पाठक का आरोप है कि कस्बा चौकी इंचार्ज अजीत कुमार एक मामले में बहानेबाजी कर रहे थे। उन्होंने जब अपनी बात रखी तो बहस करने लगे। इसके बाद उन्हें थाने ले जाकर पीटा गया। इसकी जानकारी उन्होंने अधिकारियों को दी। जैसे यह खबर प्रदेश के भाजपा नेताओं को मिली सब पुलिस कमिश्नर से भिड़ गए। भाजपा नेता ने कहा कि अभी सरकार बने पंद्रह दिन भी नहीं हुए कि लखनऊ में भाजपा नेता की पिटाई की खबर पैâलने से कार्यकर्ताओं में हताशा पैदा होगी। राज्य में एमएलसी चुनाव चल रहा है। हमें हर हाल में आरोपी दरोगा के विरुद्ध कार्रवाई चाहिए। उसके बाद अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए पिटाई करने वाले चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई की।
दबाव में यूपी पुलिस
बता दें कि इस संदर्भ में थाना प्रभारी घनश्याम मणि त्रिपाठी ने बताया कि चौकी इंचार्ज और दीपक पाठक के बीच बीते कई दिनों से आपसी कहासुनी चल रही थी। दीपक पाठक एक मामले को लेकर पैरवी करने पहुंचे थे। इसी दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि थाने में पिटाई करने का आरोप निराधार है। अधिकारियों की तरफ से संज्ञान लेकर चौकी इंचार्ज अजीत कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि इसको लेकर किसी प्रकार से माहौल खराब न हो इस लिए कार्रवाई की गई है।

अन्य समाचार