मुख्यपृष्ठनए समाचारसीएमएस से भाजपाइयों ने की बदसलूकी ...डॉक्टरों ने कार्य बहिष्कार कर किया...

सीएमएस से भाजपाइयों ने की बदसलूकी …डॉक्टरों ने कार्य बहिष्कार कर किया प्रदर्शन

• कार्रवाई की मांग
सामना संवाददाता / गोंडा
यूपी के गोंडा में सीएमएस से हुई बदसलूकी के बाद डॉक्टर ने कार्य बहिष्कार कर प्रदर्शन किया। विरोध कर रहे अस्पताल कर्मचारियों ने आरोपी भाजपाइयों पर कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि जिले में मंडलीय अस्पताल के प्रभारी सीएमएस के साथ हुई अभद्रता का मामला गरमाता जा रहा है। सीएमएस डॉक्टर के साथ हुई हाथापाई और गाली-गलौज के विरोध में मंडलीय अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारी हड़ताल पर हैं। इमरजेंसी सेवाओं को छोड़कर सभी सेवाएं डॉक्टरों ने ठप कर दी हैं। विरोध कर रहे चिकित्सक आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। भाजपा जिला अध्यक्ष अमर किशोर कश्यप और अन्य पदाधिकारियों ने सीएमएस डॉक्टर वीके गुप्ता के साथ दुर्व्यवहार किया था।
गौरतलब है कि बुधवार दोपहर जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में पीएम मोदी के जन्मदिन पखवाड़ा के अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। इसी दौरान ब्लड बैंक की व्यवस्था से नाराज भाजपा जिला अध्यक्ष अमर किशोर कश्यप और अन्य भाजपाइयों ने प्रभारी सीएमएस के साथ अभद्रता की। भाजपाइयों ने ब्लड बैंक के बाहर सीएमएस डॉक्टर वीके गुप्ता के साथ गाली-गलौज करते हुए हाथापाई की और उनको भगा दिया।
इसी बात से नाराज प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ के पदाधिकारियों ने गुरुवार को हड़ताल कर दी और इमरजेंसी सेवाओं को छोड़कर अस्पताल में सब ठप कर दिया। भाजपा नेताओं पर कार्रवाई की मांग को लेकर चिकित्सक प्रदर्शन कर रहे हैं।

अन्य समाचार