मुख्यपृष्ठनए समाचारभाजपा-आरएसएस की मुस्लिम-दलित नरसंहार की साजिश! ... प्रकाश आंबेडकर का सनसनीखेज अनुमान

भाजपा-आरएसएस की मुस्लिम-दलित नरसंहार की साजिश! … प्रकाश आंबेडकर का सनसनीखेज अनुमान

सामना संवाददाता / मुंबई
आगामी २०२४ के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सत्तारूढ़ भाजपा समेत सभी विपक्षी पार्टियां मोर्चा बनाने में जुट गई हैं। हर राजनीतिक दल की ओर से प्रचार की रणनीति बनाने के लिए राजनीतिक कदम उठाए जा रहे हैं।
इस बीच वंचित बहुजन आघाड़ी के प्रमुख प्रकाश आंबेडकर ने सनसनीखेज बयान दिया है। देश में मुस्लिम, दलित और आदिवासियों के नरसंहार और हत्या कराने की साजिश चुनाव के मौके पर भाजपा-आरएसएस रच रही है, ऐसा सनसनीखेज बयान प्रकाश आंबेडकर ने दिया है। प्रकाश आंबेडकर ने ‘एक्स’ (ट्विटर) अकाउंट पर लिखे पोस्ट में कहा, ‘सांप्रदायिक नफरत और हिंसा भड़काने के भाजपा-आरएसएस के इतिहास को देखते हुए २०२४ का चुनाव जीतने का उनका पारंपरिक एजेंडा लगता है। अब पुन: जब चुनाव फिर से सामने आ रहे हैं तो गुजरात दंगों की तरह भारत में लोकतंत्र और देश के मुसलमानों, दलितों और आदिवासी बहुजनों का नरसंहार और हत्या करने में भाजपा-आरएसएस संकोच नहीं करेंगी, ऐसी संभावना लग रही है। इसलिए अयोध्या में रामजन्मभूमि मंदिर के उद्घाटन के लिए जानेवाले श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए जेड प्लस सुरक्षा प्रदान की जानी चाहिए।
साथ ही राम मंदिर की सुरक्षा का जिम्मा एनएसजी को सौंपा जाए, ऐसी मांग मैं गंभीरता से कर रहा हूं, ऐसा उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है।

अन्य समाचार