मुख्यपृष्ठनए समाचारभाजपा के ‘पोपटलाल’ ने किया शोषण ...पांच महिलाओं की शिकायत संजय राऊत...

भाजपा के ‘पोपटलाल’ ने किया शोषण …पांच महिलाओं की शिकायत संजय राऊत का सोमैया पर हल्लाबोल …पीड़ित महिलाओं को जनता दरबार में करेंगे खड़ा

सामना संवाददाता / मुंबई
मुलुंड के पोपटलाल किरीट सोमैया के खिलाफ शिकायत करने के लिए पांच महिलाएं आगे आई हैं। इस तरह की खलबली मचानेवाली खबर शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता, सांसद संजय राऊत ने कल दी। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि इन पांचों महिलाओं का शोषण सोमैया की तरफ से हुआ है। उन महिलाओं को जल्द ही जनता की अदालत में पेश करेंगे, उसमें वे सब कुछ बताएंगी। भाजपा नेता किरीट सोमैया ने कोरोना काल में खिचड़ी वितरण घोटाले पर शिवसेना पर टिप्पणी की थी। संजय राऊत ने कल पत्रकार परिषद से उसे जवाब देते हुए किरीट सोमैया, ‘घाती’ सरकार इन सभी की खबर ली। संजय राऊत ने कहा कि बीच में सोमैया का एक वीडियो वायरल हुआ था। पांच महिलाओं ने उनके खिलाफ शिकायत की है। हम राजनीति में परिवार तक नहीं जाते, लेकिन सोमैया के बेतुके आरोपों के कारण हमारे पास कोई विकल्प नहीं बचा है।
सोमैया को मिले चंदे की सूची करो घोषित
दो-पांच लाख रुपए की जांच के लिए ईडी की तरफ से हमारे नेताओं को टारगेट किया जा रहा है। इतना ईडी का स्तर गिर गया है क्या? इस तरह का सवाल संजय राऊत ने खड़ा किया। सोमैया की युवा प्रतिष्ठान संस्था ने धमकियां देकर करोड़ों रुपए चंदा वसूल किया है। मेट्रो डेयरी और मोतीलाल ओसवाल के खिलाफ में सोमैया ने मुहिम शुरू की थी और बाद में उनकी तरफ से सोमैया की संस्था को बड़ा चंदा मिला है। विक्रांत बचाओ मामले में सोमैया ने करोड़ों रुपए जमा किए। महाविकास आघाड़ी सरकार द्वारा उनके खिलाफ मामला दर्ज किए जाने के बाद सोमैया बाप-बेटे भाग गए थे।
खिचड़ी घोटाले के लाभार्थी को ‘वर्षा’ में ठेका
संजय राऊत ने आरोप लगाते हुए कहा कि खिचड़ी घोटाले के सभी आरोपी आज भारतीय जनता पार्टी और ‘घाती’ गुट में हैं। उन्होंने कहा कि खिचड़ी घोटाले के लाभार्थी का मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के ‘वर्षा’ और ‘देवगिरी’ बंगले पर वैâटरिंग शुरू है। २० करोड़ का फर्जी बिल जारी करके उसका वैâटरिंग शुरू है। ‘घाती’ गुट के एक सांसद का उसमें पार्टनरशिप है। संजय राऊत ने कहा कि इस समय ‘घाती’ गुट में मौजूद अमेय घोले, वैभव थोरात और राहुल कनाल इस खिचड़ी घोटाले के लाभार्थी हैं।
हम डरपोक, रणछोड़दास नहीं
विरोधियों को ईडी जांच का भय दिखाकर उन्हें सत्ता में और अपने दल में शामिल करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है, लेकिन हम तुम्हारी कार्रवाइयों से नहीं घबराएंगे। हम तुम्हारी तरह डरपोक नहीं हैं। संजय राऊत ने कहा कि हम उनकी तरह डरपोक और रणछोड़दास नहीं हैं।

अन्य समाचार